विज्ञापन

पिछड़ा वर्ग संघ ने लंबित मांगों को सीएम बघेल के सामने रखा

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:26 AM IST

Dhamtari News - नगरी. पिछड़ा वर्ग संघ के पदाधिकारियों ने सीएम से मुलाकात की। नगरी | छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण संघ समाज के हित में...

Dhamtari News - chhattisgarh news backward class union placed pending demands in front of cm
  • comment
नगरी. पिछड़ा वर्ग संघ के पदाधिकारियों ने सीएम से मुलाकात की।

नगरी | छत्तीसगढ़ पिछड़ा वर्ग कल्याण संघ समाज के हित में अपने अधिकार के लिए 11 फरवरी को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर उन्हें मांग पत्र सौंपा। जिला संगठन प्रभारी अगेश हिरवानी अपने टीम के साथ प्रदेश संगठन मंत्री देवा राम साहू, प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश साहू के नेतृत्व में राजधानी रायपुर में सीएम हाउस पहुंचे। पिछड़ा वर्ग की समस्याओं को मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए मांग पूरी करन की मांग की। विभिन्न जिलों के संगठन प्रभारी व पिछड़ा वर्ग के लोग बड़ी संख्या में सीएम से मिले। नगरी विकास खंड से शेषनारायण साहू, वेददास मानिकपुरी, छन्नू लाल साहू ,नरेश सिन्हा शामिल थे।

वहीं धमतरी जिला के संगठन प्रभारी अंगेश साहू ने बताया कि छत्तीसगढ़ में करीब 40 जाति पिछड़ा वर्ग में है जिनकी जनसंख्या छत्तीसगढ़ में 52% के लगभग मानी जाती है फिर भी दुर्भाग्य है कि लगातार धरना प्रदर्शन करने के बाद पिछले सरकार द्वारा पिछड़ा वर्ग पर तक ध्यान नहीं दिया गया। जिसके करण उनमें रोष था और सरकार बदलने में भी उनकी महत्वपूर्ण भूमिका रही। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने उनकी मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया है।

ये रहीं संघ की मांगें



X
Dhamtari News - chhattisgarh news backward class union placed pending demands in front of cm
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें