विज्ञापन

अपराधों पर अंकुश नहीं लगा तो होगी कार्रवाई, पुराने मामले सुलझाएं: एसपी

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 02:16 AM IST

Dhamtari News - चुनाव के मद्देनजर शहर के प्रवेश द्वारों में जवानों ने डाला डेरा धमतरी | एसपी बालाजी राव ने पुलिस व राजस्व अफसरों...

Dhamtari News - chhattisgarh news do not curb crime action should be taken solve old cases sp
  • comment
चुनाव के मद्देनजर शहर के प्रवेश द्वारों में जवानों ने डाला डेरा

धमतरी | एसपी बालाजी राव ने पुलिस व राजस्व अफसरों को बैठक ली। इसमें उन्होंने पुराने सभी मामले जल्द सुलझाने व अपराधों पर अंकुश लगाने के निर्देश दिए। साथ ही हिदायत दी कि अपराधों पर अंकुश नहीं लगा तो कार्रवाई की जाएगी।

स्वतंत्र, निष्पक्ष, निर्भिक मतदान कराने के निर्देश मीटिंग में उपस्थित सभी थाने के टीआई और चौकी प्रभारियों से कहा कहा कि लोकसभा चुनाव की तैयारी में जुट जाएं और हर हाल में अपराधों पर लगाम लगाएं। पेंडिंग मामलों को सुलझाकर दोषियों को सजा और फरियादियों को न्याय दिलाएं।

एसपी बालाजी राव ने लोकसभा चुनाव सहित अन्य थाने के पेंडिंग मामलों पर चर्चा की। बैठक का उद्देश्य आगामी चुनाव की तैयारी थी। जिले के पोलिंग बूथों में किस प्रकार की व्यवस्था है, इसकी जानकारी उन्होंने ली। स्थायी वारंट के विवरण समेत तामिली की जानकारी, 2018 में अब तक विभिन्न थानाें, चौकियों में शराब प्रकरण के तहत 34 ए, 34 बी की कार्रवाई, माेटर व्हीकल एक्ट के तहत हुई कार्रवाई, लाइसेंस निरस्तीकरण, शराब की अवैध कारोबार, जुआ, सट्टा पर विशेष कार्रवाई करने कहा। सभी मतदान केंद्रों की जानकारी एवं अर्धसैनिक बलों की ठहरने के स्थान एवं संसाधनों की जानकारी ली।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news do not curb crime action should be taken solve old cases sp
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन