विज्ञापन

फर्जी बीमा कर चार किसानों से ठगे 15 लाख, पकड़ाया

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 02:16 AM IST

Dhamtari News - धमतरी | किसानों को ठगने वाले भिलाई चरौदा के युवक एम सुरेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीआई उमेंद्र टंडन ने बताया...

Dhamtari News - chhattisgarh news fake insurers get 15 lakhs from four farmers fraud
  • comment
धमतरी | किसानों को ठगने वाले भिलाई चरौदा के युवक एम सुरेश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। टीआई उमेंद्र टंडन ने बताया कि आरोपी एम सुरेश (36) पीएनबी कुकरेल में बीमा एजेंट का काम करता था। इसके बाद पंजाब नेशनल बैंक धमतरी शाखा से लोन लिया। रेस्टोरेंट चलाने लगा। नुकसान होने पर रेस्टारेंट बंद कर दिया। कुकरेल क्षेत्र में जाकर खुद को पंजाब नेशनल बैंक शाखा कुकरेल का मेट लाइफ बीमा एजेंट बताया। 4 लोगों से 15 लाख 50 हजार रुपए ऐंठे। शिकायत पर जांच शुरू की। आरोपी के भिलाई में रहने की जानकारी मिली। तत्काल मौके पर पहुंची और उसे हिरासत में लिया। पूछताछ में युवक ने 4 लोगों के साथ धोखाधड़ी करना स्वीकारा। आरोपी ने तीन अन्य किसानों से भी रुपए से एंेठे है।

ऐसे हुआ खुलासा

एम सुरेश ने केरेगांव थाना क्षेत्र के ग्राम कांटा कुर्रीडीह निवासी लेखराम (45) पिता गैंदलाल साहू को रुपए दाेगुने होने का झांसा दिया। 2015 में लेखराम नेे 3 लाख 65 हजार जमा किए। समय पूरा होने के बाद जब लेखराम इसी साल फरवरी में बांड पेपर लेकर बैंक शाखा कुकरेल गया। पता चला कि आरोपी एम सुरेश ने बीमा न कर खुद के खाते में रुपए ट्रांसफर कराए। फर्जी पॉलिसी बांड पेपर दिया। लेखराम ने पुलिस में शिकायत की।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news fake insurers get 15 lakhs from four farmers fraud
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन