विज्ञापन

शराबबंदी में नगरी दुकान को शामिल करें: महिला कांग्रेस

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 03:00 AM IST

Dhamtari News - नगरी | छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार द्वारा धीरे धीरे शराबबंदी के निर्णय का ब्लाॅक महिला कांग्रेस नगरी ने...

Nagri News - chhattisgarh news include a city store in alcoholism women39s congress
  • comment
नगरी | छत्तीसगढ़ में भूपेश बघेल की सरकार द्वारा धीरे धीरे शराबबंदी के निर्णय का ब्लाॅक महिला कांग्रेस नगरी ने स्वागत किया है। साथ ही इस सत्र में 50 शराब दुकानों को बंद करने के निर्णय का भी स्वागत किया है।

ब्लाक महिला कांग्रेस के अध्यक्ष दिनेश्वरी नेताम, पूर्व अध्यक्ष मीना सोन, केशर ध्रुव, समारी पटेल एवं पदाधिकारी प्रीति साहू, झरना स्वर्णबेर, तारामती साहू, जानकी लाहौरिया, पार्षद भुनेश्वरी पटेल, नंदिनी कंचन, रोहिणी साहू, विमला मरकाम, तामेश्वरी मरकाम, रामेश्वरी साहू, दीपकुंवर साहू व सभी सदस्यों ने मुख्यमंत्री एवं आबकारी मंत्री से इस सत्र से जो 50 शराब दुकानें बंद करने वाले हैं उनमें से नगरी की देशी शराब दुकान को बंद करने की मांग रखी है। नगरी क्षेत्र में आदिवासी, पिछड़ा एवं श्रमिक वर्ग के लोगों की बहुलता है। यहाँ शराब की अत्यधिक खपत से लोगों की आजीविका व आयु प्रभावित हो रही है। शासन द्वारा खुलेआम शराब बिक्री से युवा वर्ग का शराब की ओर झुकाव बढ़ गया है। इससे क्षेत्र के युवा दिग्भ्रमित हो रहे हैं। कम से कम इस क्षेत्र के एक शराब दुकान बंद हो जाने से माताएं राहत महसूस करेंगी व निश्चित ही युवाओं का रुझान अपने सकारात्मक लक्ष्य की ओर होगा। महिला कांग्रेस नगरी ने क्षेत्र की महिलाओं, धार्मिक संगठन के लोगों एवं युवा वर्ग से निवेदन किया है कि ब्लाक महिला कांग्रेस की इस मांग का समर्थन करें ताकि नगरी क्षेत्र दुष्प्रभाव से बचकर धीरे धीरे शराब मुक्त क्षेत्र बन सके।

X
Nagri News - chhattisgarh news include a city store in alcoholism women39s congress
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें