--Advertisement--

पहले मैच में मराठापारा वार्ड 2 विकेट से जीता

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:26 AM IST

Dhamtari News - मराठापारा वार्ड और जालमपुर वार्ड के बीच रविवार को रात करीब 8.30 बजे हुए मैच के साथ ही मिशन ग्राउंड पर आयोजित डीपीएल...

Dhamtari News - chhattisgarh news marathapara ward won by 2 wickets in first match
मराठापारा वार्ड और जालमपुर वार्ड के बीच रविवार को रात करीब 8.30 बजे हुए मैच के साथ ही मिशन ग्राउंड पर आयोजित डीपीएल (धमतरी प्रीमियर लीग) मैच शुरू हुआ। 23 जनवरी तक होने वाली इस प्रतियोगिता का आयोजन मित्र मंच और मॉर्निंग क्रिकेट क्लब द्वारा किया जा रहा है।

पहले मैच में मराठापारा ने जालमपुर वार्ड को पांच विकेट से हरा दिया। मैच रोमांचक हो चुका था। आखिरी के दो गेंद बाकी थे और जीतने के लिए इतने ही रन चाहिए थे। मराठापारा के राजा राहुल ने एक गेंद बाकी था तभी छक्का मारकर अपनी टीम को जीता दिया। इसके पहले जालमपुर की टीम निर्धारित आठ ओवर में सात विकेट खोकर 73 बनाए थी। मराठापारा ने 7 ओवर 5 बाल में 5 विकेट खोकर 78 रन बनाकर जीत दर्ज की।

पहले दिन हुए पांच मैच: पहले दिन 5 मैच हुए। इसके बाद टिकरापारा वार्ड और कोष्टापारा वार्ड के बीच हुआ। तीसरा मैच सुंदरगंज और ब्राम्हणपारा, चौथा मैच डाकबंगला वार्ड और स्वामी विवेकानंद वार्ड, पांचवां मैच बठेनापारा और आमातालाब के बीच हुआ। मुख्य अतिथि एसपी रजनेश सिंह ने आतिशबाजी कर शुभारंभ किया। अतिथि के रूप में संरक्षक दीपक लखोटिया, राजेश शर्मा मौजूद थे।

पहला मैच जालमपुर और मराठापारा वार्ड के बीच हुआ।

मराठपारा के विशाल जाधव ने बनाए 29 रन

मराठपारा वार्ड के सूरज जगताप और राहुल राजन ने 2 विकेट लिए। आशुतोष जगताप और तोरण नेताम ने 1-1 विकेट लिए। विशाल जाधव ने सबसे ज्यादा 29 रन बनाए। साहिल बंधुकर ने 22 और नाबाद राजा राहुल पवार ने 15 रन बनाए। जालमपुर वार्ड के पप्पू निर्मलकर ने 22 रन, इंदर कुमार ने 20 और भोजराज पटेल ने अधिकतम 12 रनों की पारी खेली। जालमपुर वार्ड के जितेश साहू ने 2, सोनू राव ने 2 और नरेश वर्मा ने 1 विकेट लिए।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news marathapara ward won by 2 wickets in first match
Astrology

Recommended

Click to listen..