मोदी के पास काम के नाम पर बोलने को कुछ नहीं: भूपेश

Dhamtari News - नवापारा-राजिम| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार की शाम हेलिकॉप्टर से शहर के हरिहर हायर सेकंडरी स्कूल मैदान पहुंचे...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 06:30 AM IST
Bhatpara News - chhattisgarh news modi has nothing to say on the name of work bhupesh
नवापारा-राजिम| मुख्यमंत्री भूपेश बघेल मंगलवार की शाम हेलिकॉप्टर से शहर के हरिहर हायर सेकंडरी स्कूल मैदान पहुंचे तथा चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राहुल गांधी के आदेश पर हमने धान का समर्थन मूल्य 2500 रुपए किया, किसानों का कर्जा माफ किया। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सीधे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि उन्होंने पूरे 5 साल राज किया, पर उनके पास काम के नाम पर बोलने को कुछ नहीं है। वे आज सेना के नाम पर दुहाई दे रहे हैं। जातिवाद की बात कह रहे हैं। ये केन्द्र की अजीब सरकार है, जिन्होंने झाडू पकड़ाई, विदेश घूमते रहे, नोटबंदी की, जीएसटी लागू किया।

उन्होंने कहा कि अब कांग्रेस पार्टी ने घोषणा की है कि हर गरीब को साल के 72 हजार रुपए दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कहा कि कांग्रेस जो कहती है, वह करती है। विधानसभा चुनाव के पूर्व हमने वादा किया था, उसमें से अधिकांश पूरे कर दिए। अब छत्तीसगढ़ की पूरी 11 सीटें जिताकर पूरे हिंदुस्तान को संदेश दें।

उन्होंने कहा कि मोदी कहते हैं मैं चौकीदार हूं। क्या चौकीदार 10 लाख रुपए का सूट पहनता है? अपने आपको इन्होंने चौकीदार घोषित किया, तो विजय माल्या, नीरव मोदी, ललित मोदी कैसे भाग गए? इन्होंने चौकीदार का धर्म भी ठीक से नहीं निभाया। आभार प्रदर्शन प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव प्रवीण साहू ने किया।

इंग्लैंड में आदिवासियों को जमीन वापस करने की चर्चा

बघेल ने कहा कि 5 साल में मोदी ने छत्तीसगढ़ को बेहद नुकसान पहुंचाया। ये जब प्रधानमंत्री बने, तो 12 जून को आदेश कर दिया था कि छत्तीसगढ़ में रमन सिंह धान खरीदेंगे, तो हम पैसा नहीं देंगे। इतना सुनने के बाद रमन सिंह की बोलती बंद हो गई थी। छत्तीसगढ़ के किसानों का इन्होंने नुकसान और अपमान किया। दाल-भात केन्द्र के लिए चावल देना बंद कर दिया। उन्होंने कहा कि मोदी ने छत्तीसगढ़ के आदिवासियों को लूटने का काम किया है। आज वे भाटापारा आए थे। अब जात-पात पे उतर आए हैं। उन्हीं की जाति के लोग जब करोड़ों रुपए लेकर देश छोड़कर भाग गए, तो उस समय जात-पात की बात क्यों नहीं की? बघेल ने कहा कि बस्तर के लोहांडीगुड़ा के आदिवासियों की जमीन हमने वापस की। इसकी चर्चा इंग्लैंड तक है। हमारे पास बताने के लिए उपलब्धि बहुत है, पर उनके पास क्या है?

X
Bhatpara News - chhattisgarh news modi has nothing to say on the name of work bhupesh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना