नेशनल जीतकुंडो में प्रदेश को 15 मेडल, दो धमतरी ने दिलाए

Dhamtari News - 64वीं शालेय राष्ट्रीय जीतकुंडो प्रतियोगिता दिल्ली में हुई, जिसमें धमतरी जिले के खिलाड़ी मेडल लाने में सफल हुए। 3 से 9...

Bhaskar News Network

Jan 14, 2019, 02:27 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news national winkundo gives the state 15 medals two dhamtri
64वीं शालेय राष्ट्रीय जीतकुंडो प्रतियोगिता दिल्ली में हुई, जिसमें धमतरी जिले के खिलाड़ी मेडल लाने में सफल हुए। 3 से 9 जनवरी तक आयोजित अंडर 19 जीतकुंडो (मार्शल आर्ट) में मधुलिका गोस्वामी का परफार्मेंस अच्छा रहा। उन्होंने पंजाब की विद्याभारती को हराकर ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया।

इसी तरह शासकीय उमावि संबलपुर की छात्रा बीना सोरी ने अंडर 19 वर्ग में पंजाब की खिलाड़ी को हराकर ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया। बीना सोरी पहली बार नेशनल खेली और मेडल लाने में सफल रही। कोच आेंकार पटेल ने बताया कि धमतरी जिले को दो मेडल प्राप्त हुए हैं। दोनों मेडल बालिकाएं लाई हैं। छत्तीसगढ़ से 60 टीमें शामिल हुई थी, जीतकुंडों में छत्तीसगढ़ को 15 मेडल में, इनमें दो मेडल धमतरी ने दिलाए हैं।

प्रेरणा को सिल्वर, दीपाली को मिला ब्रांज मेडल: 64वीं राष्ट्रीय शालेय क्रीड़ा प्रतियोगिता बिलासपुर में आयोजित किक बाक्सिंग प्रतियोगिता में मॉडल इंग्लिश स्कूल की छात्रा प्रेरणा कांगे ने सिल्वर मेडल जीता है। इसी तरह इंदौर में आयोजित कराते प्रतियोगिता में दीपाली राजपूत ने ब्रांज मेडल प्राप्त किया।

मधुलिका गोस्वामी

बीना सोरी के गांव पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया।

कोच के साथ मीना रामटेके गोल्ड और धनेश्वरी साहू।

राज्य स्तरीय जीतकुंडो में मीना को मिला गोल्ड

रायपुर में 64वीं आयोजित राज्य स्तरीय जीतकुंडो में अंडर 14 वर्ग में संबलपुर स्कूल की मीना रामटेके ने गोल्ड और धनेश्वरी साहू ने ब्रांज मेडल पर कब्जा जमाया।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news national winkundo gives the state 15 medals two dhamtri
COMMENT