विज्ञापन

मेरिट सूची-2018 में पीजी काॅलेज के 16 छात्र पहुंचे

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:26 AM IST

Dhamtari News - पं रविवि की मई-जून 2018 में आयोजित विभिन्न संकायों परीक्षा में पीजी कालेज के 16 छात्र-छात्राओं ने प्रावीण्य सूची में...

Dhamtari News - chhattisgarh news pg college students arrive in merit list 2018
  • comment
पं रविवि की मई-जून 2018 में आयोजित विभिन्न संकायों परीक्षा में पीजी कालेज के 16 छात्र-छात्राओं ने प्रावीण्य सूची में स्थान बनाया है। पं रविवि द्वारा 8 फरवरी को मेरिट सूची जारी की गई है। इसमें बीएससी, विधि, एमएससी गणित, बीसीए, एमएससी होम सांईस, एमए हिंदी, एमए इतिहास एवं एमए राजनीति विज्ञान के कुल 16 छात्र-छात्राओं ने मेरिट सूची में अपना स्थान बनाया।

एमएससी होम साइंस में पहले से पांचवे स्थान तक सिर्फ पीजी कालेज के छात्रों ने जगह बनाई। टिकेश्वरी प्रथम स्थान पर रही। इंदुलता द्वितीय, पिंकी उसेंडी तृतीय, नीति ठाकुर चतुर्थ और निशा साहू ने पांचवें स्थान पर कब्जा जमाया। विधि की छात्रा पारूल अग्रवाल ने मेरिट सूची में तृतीय स्थान एवं सोनू संकलेचा ने सातवां स्थान प्राप्त किया। एमए अर्थशास्त्र में कालेज के मोहन साहू ने मेरिट सूची में द्वितीय स्थान एवं भुनेश्वरी साहू ने आठवां स्थान प्राप्त किया है। एमएससी गणित में ओमप्रकाश ने मेरिट सूची में चौथा, एमए हिन्दी में नीलम सिन्हा ने आठवां, एमए इतिहास में भगवती ने तीसरा, ललिता ने पांचवां एवं जगमोहन को नौवां और एमए राजनीति विज्ञान में ममता ने चौथा स्थान प्राप्त किया है। इसी तरह बीसीए के देवेन्द्र नेताम ने 6 वां, बीएससी की तारामती ने 9 वां स्थान प्राप्त किया।

प्राचार्य बोले- काॅलेज में पढ़ाई का स्तर बढ़ा

प्राचार्य डाॅ. सीएस चौबे ने कहा कि कालेज में कार्यक्रम, विभिन्न योजनाएं, मतदाता जागरूकता, स्वच्छता, पंचमुखी विकास कार्यक्रम, कैरियर काउंसलिंग सहित छात्रों के व्यक्तित्व विकास हेतु आयोजित किए जाते हैं। इस वर्ष कालेज के छात्र-छात्राओं ने प्रावीण्य सूची में स्थान बनाया है।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news pg college students arrive in merit list 2018
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें