सिर्री की टीम 26 रन पर आउट, रायल रायपुर ने 10 विकेट से हराया

Dhamtari News - फ्रेंड्स क्लब द्वारा कराई जा रही राज्य स्तरीय रात्रिकालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में छठवें दिन का पहला...

Bhaskar News Network

May 17, 2019, 07:46 AM IST
Sirri News - chhattisgarh news siri39s team out for 26 runs royal raipur defeated by 10 wickets
फ्रेंड्स क्लब द्वारा कराई जा रही राज्य स्तरीय रात्रिकालीन टेनिस बाल क्रिकेट प्रतियोगिता में छठवें दिन का पहला मैच रायल क्लब रायपुर व सिर्री के मध्य खेला गया। टाॅस सिर्री ने जीतकर पहले बल्लेबाजी की।

रायपुर की अच्छी गेंदबाजी के चलते 26 रनों पर ढेर हो गई। जवाब में बगैर कोई विकेट गंवाए रायपुर ने जीत दर्ज की। दूसरा मैच केकेआर रायपुर और राजिम के बीच खेला गया।

टाॅस केकेआर ने जीतकर राजिम को बल्लेबाजी के लिये आमंत्रित किया। राजिम ने निर्धारित ओवरों में 105 रनों का लक्ष्य केकेआर के सामने रखा। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी रायपुर की टीम दबाव में बिखर में गई और केवल 45 रन ही बना पाई। 70 रनों से राजिम ने जीतकर अगले दौर में प्रवेश किया। रात्रि का तीसरा मैच में उलट फेर हुआ। इसमें कुरूद क्षेत्र की टीम सिंधौरीखुर्द ने नयापारा को 11 रनों से हराया।

पहला पुरस्कार 66666 रुपए दिए जाएंगे: आयोजन समिति के भूपेंद्र चंद्राकर ने बताया कि इस प्रतियोगिता का फाइनल 23 मई को खेला जाएगा। विजेता टीम को प्रथम पुरस्कार 66666 रुपए एवं स्मृति चिन्ह और उपविजेता को द्वितीय पुरस्कार 33333 रुपए व स्मृति चिन्ह दिया जाएगा। इसी प्रकार सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी को 3333 रुपए एवं स्मृति चिन्ह, सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज को 2222 रुपए एवं स्मृति चिन्ह तथा सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज को 2222 रुपए एवं स्मृति चिन्ह दिया जाएगा।

कुरूद. 23 रनों से रायपुर की टीम ने जीत दर्ज की।

अंतिम ओवर में 23 रन बनाकर बाजी पलटी

चौथा मैच रायल क्लब रायपुर व राजिम के मध्य खेला गया रायपुर ने टाॅस जीतकर राजिम को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। राजिम ने निर्धारित ओवरों में 93 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में रायपुर ने भी शानदार शुरुआत की। पर मध्यक्रम में टीम लड़खड़ा गई। हालांकि मैच के अंतिम ओवर में 23 रन बनाकर रायपुर के बल्लेबाजों ने जीत दिला दी। रात्रि का आखिरी मैच डीडी कुरूद और सिंधौरीखुर्द के बीच हुआ। टाॅस सिंधौरीखुर्द ने जीतकर कुरूद को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया। कुरूद ने निर्धारित ओवर में 62 रनों का लक्ष्य दिया। कुरूद के गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की और सिंधौरीखुर्द को 50 रनों पर ही रोक दिया। इन मैचों के अंपायर लक्ष्मी यादव, मलय चंद्राकर, राहुल देवांगन, मंगल चक्रधारी, त्रिलोक साहू, करण रहे। स्कोरर होमेंद्र बैस, वासु थे। आंखों देखा हाल वीरेंद्र बैस, हरिश देवांगन, प्रकाश साहू, जितेंद्र परमार ने सुनाया।

X
Sirri News - chhattisgarh news siri39s team out for 26 runs royal raipur defeated by 10 wickets
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना