ट्रैफिक जवानों को नहीं मिल रही छुट्‌टी

Dhamtari News - धमतरी| राज्य शासन और जिला पुलिस मुख्यालय के दिशा निर्देश पर थाना क्षेत्र में तैनात पुलिस जवानों को साप्ताहिक...

Bhaskar News Network

Jun 14, 2019, 06:50 AM IST
Dhamtari News - chhattisgarh news traffic jawans missing holiday
धमतरी| राज्य शासन और जिला पुलिस मुख्यालय के दिशा निर्देश पर थाना क्षेत्र में तैनात पुलिस जवानों को साप्ताहिक अवकाश दिया जा रहा है लेकिन ट्रैफिक में तैनात जवान और नगर सैनिकों को यह छुट्टी नहीं मिल रही है।

पीएचक्यू के आदेश पर धमतरी जिले में सभी थाने और चौकी क्षेत्र में तैनात अधिकारी-कर्मचारी के लिए साप्ताहिक अवकाश शुरू किया है। निर्देश के बाद थाना क्षेत्रों के जवानों को इस सुविधा का लाभ मिलने लगा है। यातायात में पदस्थ जवानों को यह सुविधा नहीं मिल रही है। जिसका उन्हें दुख है। कार्यरत कर्मचारियों का कहना है कि वे भी तो नियमित यातायात में ड्यूटी कर रहे हैं, आखिर क्यों उन्हें यह सुविधा नहीं दी जा रही है। इसी तरह पुलिस लाइन में पदस्थ लोगों के लिए भी साप्ताहिक अवकाश का प्रावधान नहीं है। इसके अलावा नगर सैनिकों को भी यह सुविधा नहीं मिल रही है। इस संबंध में एएसपी केपी चंदेल ने बताया कि पीएचक्यू के दिशा निर्देश पर ही कार्य किया जा रहा है। अभी थाना चौकी के लिए यह आदेश प्राप्त हुआ है। ट्रैफिक और लाइन के संबंध में जो भी निर्देश प्राप्त होगा, उस हिसाब से पालन किया जाएगा। नगर सैनिकों के मामले में धमतरी के होमगार्ड कमांडेंट सुनील शुक्ला ने बताया कि नगर सैनिकों के लिए साप्ताहिक अवकाश का प्रावधान नहीं है।

X
Dhamtari News - chhattisgarh news traffic jawans missing holiday
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना