--Advertisement--

प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को युवा दिवस पर दिए गए पुरस्कार

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 02:55 AM IST

Dhamtari News - मगरलोड| विवेक ज्योति शिक्षण समिति मंदरौद द्वारा 25 नवंबर को कक्षा 6वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों की प्रतिभा को...

Kurud News - chhattisgarh news youth day award for talented students
मगरलोड| विवेक ज्योति शिक्षण समिति मंदरौद द्वारा 25 नवंबर को कक्षा 6वीं से 12वीं तक के विद्यार्थियों की प्रतिभा को तराशने और मंच उपलब्ध कराने के लिए सामान्य ज्ञान प्रतियोगिता कराई गई थी। पुरस्कार वितरण एवं सम्मान समारोह युवा दिवस पर 12 जनवरी को सरस्वती शिशु मंदिर माध्यमिक विद्यालय मंदरौद में किया।

मुख्य अतिथि प्रणाली वैद्य थाना प्रभारी कुरुद थीं। पूर्व माध्यमिक, उच्च माध्यमिक एवं उच्चतर माध्यमिक विभाग से जिला स्तर पर 15, जोन स्तर पर 15 और विद्यालय स्तर पर 54, इस तरह कुल 84 प्रतिभावान विद्यार्थियोंं को पुरस्कृत किया गया। कार्यक्रम की अध्यक्षता ग्राम के सरपंच और विवेक ज्योति शिक्षण समिति के अध्यक्ष प्रेमचंद साहू कर रहे थे। मुख्य अतिथि वैद्य ने विजेताओं को पुरस्कृत किया। प्रथम स्थान प्राप्त करने वाले विद्यार्थियो उच्चतर माध्यमिक स्तर से राहुल राजपूत शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय देवरी, उच्च माध्यमिक स्तर से वासुदेव सोनकर शासकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय गुदगुदा एवं पूर्व माध्यमिक स्तर से भास्कर साहू सरस्वती शिशु मंदिर पूर्व माध्यमिक विद्यालय मंदरौद को प्रोत्साहन राशि, प्रमाण पत्र और शील्ड देकर सम्मानित किया गया। वैद्य ने विद्यार्थियों को लक्ष्य बनाकर पढ़ने और अपने सपनों को साकार करने के लिए कठिन परिश्रम करने के लिए कहा। साथ ही अपने सामान्य ज्ञान को बढ़ाने के लिए विषय के पुस्तकों के अतिरिक्त अन्य पुस्तकों की भी अध्ययन करने की सलाह दी।

X
Kurud News - chhattisgarh news youth day award for talented students
Astrology

Recommended

Click to listen..