उमरगांव में टोकन लेने लगी किसानों की भीड़ / उमरगांव में टोकन लेने लगी किसानों की भीड़

Bhaskar News Network

Dec 09, 2018, 02:21 AM IST

Dhamtari News - उमरगांव में टोकन लेने लगी किसानों की भीड़ नगरी | धान खरीदी उप केंद्र उमरगांव में सप्ताह में एक दिन शनिवार को...

Dhamtari News - farmers rush to get tokens in umargaon
उमरगांव में टोकन लेने लगी किसानों की भीड़

नगरी | धान खरीदी उप केंद्र उमरगांव में सप्ताह में एक दिन शनिवार को टोकन लेने के लिए किसानों की सुबह से भीड़ लगी रहती है। किसानों ने बताया कि पिछले शनिवार को टोकन नहीं काटा गया। इस संबंध में कम्प्यूटर ऑपरेटर ने बताया कि साफ्टवेयर में खराबी आने से पिछले शनिवार को टोकन नहीं काटा गया। अभी तक के धान खरीदी उपकेन्द्र उमरगांव में 10259 क्विंटल धान मोटा एवं पतला खरीदा गया है। इस धान खरीदी उपकेन्द्र में उमरगांव के आसपास के गांवों से खाताधारक किसान ही धान बेच सकेंगे जिस किसान का पंजीयन नहीं हुआ है वह अपना धान केंद्र में नहीं बेंच सकेंगे।

मतगणना के संबंध में जानकारी देने बुलाई बैठक

धमतरी | विधानसभा चुनाव के तहत 11 दिसंबर को जिले के तीनों विधानसभा क्षेत्रों के मतों की गणना स्थानीय नवीन लाइवलीहुड काॅलेज में सुबह 8 बजे से की जाएगी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. सी.आर. प्रसन्ना ने मतगणना एवं इससे संबंधित जानकारी देने राजनीतिक दलों की बैठक बुलाई है। उन्होंने मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के प्रतिनिधियों तथा अभ्यर्थियों को उक्त बैठक में उपस्थित होने को कहा है। बैठक कलेक्टोरेट सभाकक्ष में दोपहर 12 बजे से होगी।

X
Dhamtari News - farmers rush to get tokens in umargaon
COMMENT