--Advertisement--

पुलिस परेड ग्राउंड में जनरल परेड निरीक्षण में 15 को शाबाशी तो 10 को हिदायत मिली

Dhamtari News - धमतरी| रुद्री पुलिस परेड ग्राउंड में एसपी रजनेश सिंह ने शुक्रवार को जनरल परेड का निरीक्षण किया। जिले के सभी थाने...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 02:21 AM IST
Dhamtari News - general parade inspection in police parade ground
धमतरी| रुद्री पुलिस परेड ग्राउंड में एसपी रजनेश सिंह ने शुक्रवार को जनरल परेड का निरीक्षण किया। जिले के सभी थाने के टीआई और चौकी प्रभारी समेत अन्य जवान मिलाकर डेढ़ सौ अधिकारी-कर्मचारी शामिल हुए।

एक घंटे चली जनरल परेड में 3 टीआई समेत 15 पुलिस अधिकारी और जवान को उनके बेहतर प्रदर्शन के लिए शाबासी मिली। वहीं 8 से 10 पुलिस कर्मियों को खामियां सुधारने चेतावनी भी दी। जनरल परेड सुबह 6.55 बजे से 7.40 तक चला। एसपी रजनेश सिंह के साथ एएसपी केपी चंदेल, डीएसपी पंकज पटेल, आरआई केदेव राजू व लाइन के अफसर शामिल हुए। जिन्होंने बारी-बारी से परेड में शामिल जिले के सभी थाने और चौकी के डेढ़ सौ अधिकारी-कर्मचारियों का ड्रेस, फिटनेस देखा।

एसपी ने रुद्री पुलिस परेड ग्राउंड पर जनरल परेड का निरीक्षण किया।

ठगों को लेकर लोगों को जागरूक करें : एसपी

एसपी रजनेश सिंह ने पुलिस अधिकारी-कर्मचारियों से कहा कि ग्रामीणों से मुलाकात कर सामुदायिक पुलिसिंग के तहत उन्हें एटीएम फ्राड, बैंक फ्राड, नान बैंकिंग फाइनेंस कंपनी तथा जेवर सफाई के नाम से ठगी का शिकार होने से बचने के उपाय बताएं। इसके अलावा लोगों को ट्रैफिक नियमों से भी अवगत कराएं।

X
Dhamtari News - general parade inspection in police parade ground
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..