Hindi News »Chhatisgarh »Dhamtari» 9th Student Pregnant

5 महीने की प्रेगनेंट हुई छात्रा तो सदमें में आ गए मां-बाप, मां ने फटकारा तो आरोपी बेटे ने काट ली हाथ की नस

14 साल की 9वीं की छात्रा को शादी का झांसा देकर बालाेदगहन निवासी सोनू उर्फ महेन्द्र ने उसके साथ अनाचार किया।

Bhaskar News | Last Modified - May 18, 2018, 12:03 PM IST

5 महीने की प्रेगनेंट हुई छात्रा तो सदमें में आ गए मां-बाप, मां ने फटकारा तो आरोपी बेटे ने काट ली हाथ की नस

धमतरी (रायपुर)।जिले की 14 साल की 9वीं की छात्रा को शादी का झांसा देकर एक युवक ने संबंध बनाया। 5 माह का गर्भ ठहरने पर जब पीड़िता की तबीयत बिगड़ी, तब मामला खुला। आरोपी की मां तक इसकी खबर पहुंची, तब उसने अपने बेटे को जमकर खरीखोटी सुनाई। इससे नाराज होकर आरोपी ने खुदकुशी की नीयत से अपने हाथ की नस काट ली।

- फिलहाल उसे पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर जेल भेज दिया है। सोनू (23) का शहर की ही एक लड़की से दोस्ती थी, इसलिए वह अक्सर उसके घर आया करता था।

- छात्रा का भी घर आना-जाना था। इस दौरान दोनों ने एक दूसरे से अपना मोबाइल नंबर भी शेयर कर लिया। इस बीच आरोपी ने नवंबर 2017 को छात्रा को शादी का झांसा देकर अपने दोस्त के घर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

- इसके बाद उसने कई बार और छात्रा से संबंध बनाए। 16 मई को देर-शाम आरोपी सोनू की मां को उसकी करतूत की जानकारी मिली, तब उसने अपने बेटे को जमकर फटकार लगाई।

- इससे वह नाराज होकर खुदकुशी की नीयत से हाथ की नस काट ली। परिजन उसे अस्पताल में एडमिट करवाया। जब वह ठीक होकर घर पहुंचा तो पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

- कोतवाली टीआई राकेश मिश्रा ने बताया, पीड़ित छात्रा की रिपोर्ट पर आरोपी सोनू उर्फ महेन्द्र के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

छात्रा बेहोश होकर गिर पड़ी तब हुआ मामले का खुलासा
- 15 मई की दोपहर छात्रा घर में गश खाकर गिर पड़ी, तब परिजन घबरा गए और उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।

- जांच करने के बाद जब डॉक्टरों ने परिवार को छात्रा के 5 माह के गर्भ के बारे में बताया तो हर कोई हैरान रह गया। हर कोई सदमें में था कि 5 महीने तक बेटी ने उनसे यह बात छिपा कर रखी। इसके बाद छात्रा को लेकर परिजन सीधे सिटी कोतवाली पहुंचे। छात्रा ने पूरा घटनाक्रम टीआई राकेश मिश्रा को बताया। इसके बाद, छात्रा के परिजनों ने आरोपी के परिजनों को भी मामले की जानकारी दी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhamtari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×