Hindi News »Chhatisgarh »Dhamtari» दूसरी पत्नी लाने पर नाराज बेटे ने मांगा संपत्ति का हिस्सा मना करने पर कर दी हत्या

दूसरी पत्नी लाने पर नाराज बेटे ने मांगा संपत्ति का हिस्सा मना करने पर कर दी हत्या

प|ी की मौत के बाद दूसरी प|ी और उसके साथ 3 साल के बच्चे को घर लाने और संपत्ति का बंटवारा करने से मना करने पर नाराज बेटे...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 03, 2018, 02:35 AM IST

प|ी की मौत के बाद दूसरी प|ी और उसके साथ 3 साल के बच्चे को घर लाने और संपत्ति का बंटवारा करने से मना करने पर नाराज बेटे ने पिता की हत्या कर दी। इसके बाद जंगल की ओर भाग गया, पर पुलिस घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया। घटना बुधवार की सुबह करीब 6 बजे ग्राम गट्टासिल्ली की है।

पुलिस ने बताया कि मृतक लछनूराम महिलांग (48) की प|ी का 4 साल पहले निधन हो गया। नंदकुमार उसका इकलौता बेटा है। सालभर पहले नंदकुमार अपने पिता लछनू को गांव में छोड़कर प|ी और दो बच्चों के साथ धमतरी आकर मजदूरी करने लगा। वह महीने में 3-4 बार गट्‌टासिल्ली आना-जाना करता था। हफ्तेभर पहले लछनूराम ने ओडिशा की एक विधवा महिला से शादी कर ली और उसे 3 साल के बच्चे के साथ अपने घर ले आया। नंदकुमार को इसकी जानकारी हुई, तब वह 30 अप्रैल को गट्टासिल्ली आकर पिता से संपत्ति का बंटवारा करने कहा, लेकिन पिता ने मना कर दिया। 1 मई की रात इसी बात को लेकर दोनों के बीच जमकर हाथापाई भी हुई।

इसके बाद बुधवार की सुबह 6 बजे जब लछनूराम शौच करने घर के पीछे स्थित मंडी परिसर में गया, तब उसके पीछे बेटा नंदकुमार (28) हसिया लेकर आ गया और लछनू के सिर पर ताबड़तोड़ वार कर दिया। यहां से वह घर आया और पड़ोसी की बाड़ी में खून से सना हसिया फेंककर जंगल की ओर भाग गया।

घटना दुगली थाना क्षेत्र के ग्राम गट्टासिल्ली की

डेढ़ घंटे ढूंढने पर जंगल में मिला आरोपी

दुगली थाना प्रभारी एसएल सिन्हा ने बताया कि घटना के बाद आरोपी जंगल में जाकर छिप गया था। मुखबीर की सूचना पर एक टीम को जंगल की तलाशी में लगाया गया। करीब डेढ़ घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी नंदकुमार को टीम ने धरदबोचा। पूछताछ में उसने पिता की दूसरी शादी और संपत्ति बंटवारा न करने की वजह से वारदात को अंजाम देने की बात स्वीकार की। पंचनामा और पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dhamtari

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×