धमतारी

--Advertisement--

खेल... कराते खिलाड़ियों ने जीते 5 गोल्ड समेत 9 मेडल

धमतरी | राजनांदगांव में 28 व 29 अप्रैल को आयोजित राज्य स्तरीय कराते चैंपियनशिप में जिले के 10 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया...

Dainik Bhaskar

May 03, 2018, 02:35 AM IST
खेल... कराते खिलाड़ियों ने जीते 5 गोल्ड समेत 9 मेडल
धमतरी | राजनांदगांव में 28 व 29 अप्रैल को आयोजित राज्य स्तरीय कराते चैंपियनशिप में जिले के 10 खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया और 5 गोल्ड मेडल पर कब्जा जमाया। जिले के खिलाड़ियों ने काता और फाइट में कुल 9 मेडल जीते, जिनमें 5 गोल्ड, 3 ब्रांज व 1 सिल्वर शामिल है। काता में बिमलेंदू दत्ता, रिया फुटान, फाइट में उन्नति सिंह, कुसुमलता, धृति सालुंके को गोल्ड मिला। फाइट में अंशिका, अंजली फुटान और काता में उन्नति सिंह को ब्रांज और रुद्रपताप को सिल्वर मेडल मिला। धमतरी कराते संघ के अध्यक्ष व कलेक्टर डॉ. सीआर प्रसन्ना, सचिव अशोक सिन्हा, सोहन चक्रधारी, बिकाश दत्ता, गोविंद राम, हेमंत चक्रधारी आदि ने खिलाड़ियों की इस उपलब्धि पर हर्ष जताया है।

अभ्यास... छात्र-छात्राओं ने सीखे योग के आसन

धमतरी |
गोकुलपुर शासकीय मिडिल स्कूल के छात्र-छात्राओं को योग से अवगत कराया जा रहा है। डॉ. चित्ररेखा नाग, डॉ रेवती नेताम उन्हें योग के बारे में जानकारी दी। इस मौके पर भैयालाल ध्रुव, विजय साहू, मनराखन सिन्हा, कुमानसिंग उइके, प्रधान पाठक नविता, शैलजा पांडेय आदि उपस्थित थे।

होगा निराकरण... भविष्य निधि समायोजन शिविर 7 से

धमतरी |
जिले के सामान्य भविष्य निधि खाताधारकों के जीपीएफ खाते में राशि नियमित रूप से जमा नहीं होने संबंधी प्रकरणों के निराकरण के लिए 7 एवं 8 मई को शिविर का आयोजन जिला पंचायत सभाकक्ष में किया गया है। वरिष्ठ कोषालय अधिकारी ने बताया कि शिविर में महालेखाकार एवं संचालनालय कोष, लेखा, पेंशन छत्तीसगढ़ का निरीक्षण दल उपस्थित रहेगा। अभिदाताओं के लंबित क्रेडिट, डेबिट, अनपोस्ट तथा डाॅरमेंट रिपोर्ट की सूची की आॅनलाईन रिपोर्ट GPFk Unposted credit/Debit link पर उपलब्ध है। उन्होंने आहरण एवं संवितरण अधिकारियों से अपील की कि सूची के अनुसार निराकरण कर 5 मई तक जिला कोषालय में उपलब्ध कराएं। साथ ही शिविर में अपने अधीनस्थ सहायक की उपस्थिति अनिवार्य रूप से सुनिश्चित करें।

बैठक..झेरिया धोबी समाज की बैठक 5 को गातापार में

बलौदा बाााजार /मुण्डा|
झेरिया धोबी समाज लवन परिक्षेत्र का आवश्यक बैठक 5 मई दिन शनिवार को शाम 7 बजे से ग्राम गातापार में समाज के राम जानकी मंदिर में रखी गई है। अध्यक्ष राम रजक, मीडिया प्रभारी कमलेश रजक ने बताया कि ग्राम मोहतरा में समाज के ही लड़की का विवाह सामाजिक रीति रिवाज से हो रहा था की दूल्हे पक्ष के द्वारा व दूल्हा के द्वारा शराब के नशे में अभद्र व्यवहार व झूठ बोलकर रिश्ता तय किया गया था।

X
खेल... कराते खिलाड़ियों ने जीते 5 गोल्ड समेत 9 मेडल
Click to listen..