--Advertisement--

पुलिस के डर से शॉर्टकट से भागे, बाइक भिड़ी, 8 घायल

पुलिस कार्रवाई की डर से शॉर्टकट रास्ता अपनाकर निकल रहे एक ही बाइक पर सवार 5 लोग सामने से आ रही बाइक से भिड़ गए। दूसरी...

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2018, 02:45 AM IST
पुलिस के डर से शॉर्टकट से 
 भागे, बाइक भिड़ी, 8 घायल
पुलिस कार्रवाई की डर से शॉर्टकट रास्ता अपनाकर निकल रहे एक ही बाइक पर सवार 5 लोग सामने से आ रही बाइक से भिड़ गए। दूसरी बाइक में भी 3 लोग सवार थे। हादसे में सभी 8 लोगों को चोटें आई है, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है।

अस्पताल चौकी पुलिस के अनुसार घटना सोमवार सुबह करीब 11 बजे की है। शहर के साल्हेवारा पारा निवासी नारायण जंगल (28) अपने 3 बच्चे रमेश (8), नेहा (7), संजीव (5) व एक अन्य युवक करण बघेल के साथ एक ही मोटर साइकिल से बालोद से धमतरी आ रहे थे। चिटौद के पास नेशनल हाइवे पर पुलिस वाहनों की चेकिंग कर रही थी, ऐसे में नारायण ने शॉर्टकट रास्ता अपनाया और बोरिदकला मार्ग की ओर घुस गया, लेकिन विपरीत दिशा से आ रही एक अन्य बाइक से उनकी बाइक टकरा गई। दूसरी बाइक में भी 3 लोग विकास, वंदना व एक अन्य युवती सवार थीं। दोनों बाइक की रफ्तार ज्यादा थी, इसलिए टक्कर के बाद सभी लाेग सड़क से लगे खेत में जा गिरे। हादसे में सभी को चोटें आई है। रास्ते से गुजर रहे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी 108 संजीवनी एंबुलेंस को दी। मौके पर पहुंची एंबुलेंस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, जहां सभी का उपचार जारी है।

X
पुलिस के डर से शॉर्टकट से 
 भागे, बाइक भिड़ी, 8 घायल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..