--Advertisement--

समाज के विकास में कुरीतियां बाधक, इसे दूर करें: दलेश्वर

डोंगरगांव| विधानसभा क्षेत्र के अनेकों स्थान पर कर्मा जयंती समारोह का आयोजन हुआ, इसमें डोंगरगांव विधायक दलेश्वर...

Dainik Bhaskar

Apr 06, 2018, 02:10 AM IST
डोंगरगांव| विधानसभा क्षेत्र के अनेकों स्थान पर कर्मा जयंती समारोह का आयोजन हुआ, इसमें डोंगरगांव विधायक दलेश्वर साहू बतौर मुख्य अतिथि सम्मिलित हुए। ग्राम रामपुर, मेंढा, आलीखूंटा, रूपाकाठी, अड़ाम, कोहका, डोंगरगांव में आयोजित कार्यक्रमों में सम्मिलित होते हुए विधायक साहू ने कहा कि समाज के विकास के लिए शिक्षा आवश्यक है।

समाज के विकास में कुरीतियां बाधक हैं, इसे दूर करने समय-समय पर पहल करना चाहिए। कार्यक्रम में जयश्री साहू, तहसील अध्यक्ष अमरनाथ साहू, भावदास साहू, चेतनदास साहू, बलीराम साहू, हेमंत साहू, संजय संचेती, मूलचंद साहू पीडी साहू, खेलूराम साहू, चुन्नी लाल साहू, आदि साथ थे। इस अवसर पर विधायक दलेश्वर साहू ने अपने तरफ से समाज के वरिष्ठ व समाज के उत्थान में योगदान देने वाले समाजसेवियों का सम्मान किया।

कंवल सिंह ने की दान में दी जमीन: विधायक के गृहग्राम आलीवारा में कर्मा जयंती के अवसर पर विधायक दलेश्वर साहू के पिता कंवल सिंह साहू ने समाज के लिए 5 डिसमिल जमीन देने का घोषणा किए। इस अवसर पर विधायक साहू व उनकी धर्मप|ी जयश्री साहू मंच पर मौजूद थे। इस अवसर पर विधायक ने भी अपने पिता के फैसले का स्वागत किया व अपने पिता के लिए धन्यवाद ज्ञापित किया।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..