Hindi News »Chhatisgarh »Dongargaon» जारवाही में रासेयो के शिविर की शुरुआत, नशा मुक्ति के लिए ग्रामीणों को करेंगे जागरूक

जारवाही में रासेयो के शिविर की शुरुआत, नशा मुक्ति के लिए ग्रामीणों को करेंगे जागरूक

डोंगरगांव| शासकीय डॉ. बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर कॉलेज में 5 जनवरी को प्राचार्य डॉ.केएल टांडेकर के निर्देशन, रासेयो...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jan 09, 2018, 02:10 AM IST

डोंगरगांव| शासकीय डॉ. बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर कॉलेज में 5 जनवरी को प्राचार्य डॉ.केएल टांडेकर के निर्देशन, रासेयो के कार्यक्रम अधिकारी प्रो.के आर ठाकुर के मार्गदर्शन में ग्राम पंचायत जारवाही में सात दिवसीय शिविर लगाया गया।

इसका उद्घाटन सरपंच सीता बाई और समस्त पंचगण, नागरिक के साथ-साथ कॉलेज के प्राचार्य डॉ. टांडेकर, कार्यक्रम अधिकारी प्रो. केआर ठाकुर और डॉ. एके धमगाये, जनभागीदारी समिति अध्यक्ष रोहित गुप्ता ने किया। प्राचार्य ने एनएसएस से संबंधित जानकारी समस्त ग्रामवासियों को दी। जनभागीदारी अध्यक्ष ने पर्यावरण और राष्ट्रीय सेवा योजना से संबंधित जानकारी दिया। डॉ. धमगाये ने ग्रामवासियों को छत्तीसगढ़ी बोली ने नशा मुक्ति व बेटी बचाओ व बेटी पढ़ाओ की संक्षिप्त जानकारी दिया। कार्यक्रम में ग्राम पटेल के साथ रासेयो के वरिष्ठ स्वयं सेवक कोमल नारायण मेश्राम, शिविर नायक राजेश कुमार उपस्थित थे। मूल्यांकनकर्ता समन्वयक अमित कुमार नांदेश्वर एवं बिरेंद्र गिरधारी के साथ दल क्रमांक 1 से 5 के समस्त सदस्यगण उपस्थित थे।

डोंगरगांव. शिविर में लोगों को नशा मुक्ति के लिए जागरूक किया गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Dongargaon News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jaarvaahi mein raaseyo ke shivir ki shuruaat, nshaa mukti ke liye garaaminon ko karengae jaagaruk
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Dongargaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×