• Hindi News
  • Chhatisgarh
  • Dongargaon
  • एसबीआई में तीन दिनों से लिंक फेल, नहीं हो रहा है लेन देन
--Advertisement--

एसबीआई में तीन दिनों से लिंक फेल, नहीं हो रहा है लेन-देन

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:40 AM IST

Dongargaon News - भारतीय स्टेट बैंक में विगत तीन दिनों से कोई भी नगद लेनदेन नहीं होने से ग्राहक भटक रहे हैं। जबकि बैंक स्टाफ मुख्य...

एसबीआई में तीन दिनों से लिंक फेल, नहीं हो रहा है लेन-देन
भारतीय स्टेट बैंक में विगत तीन दिनों से कोई भी नगद लेनदेन नहीं होने से ग्राहक भटक रहे हैं। जबकि बैंक स्टाफ मुख्य द्वार पर लिंक फेल होने का छोटा सा बोर्ड लगाकर अपनी जिम्मेदारियों से किनारा कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि सोमवार से आज तक बैंक में कोई लेनदेन हुआ ही नहीं है। अनुमान है कि इस बैंक से प्रतिदिन आसपास गांव मिलाकर एक से डेढ़ करोड़ रुपए का व्यापार होता है। बैंक के ग्राहक करियाटोला निवासी सुखेंद्र सिंह, साल्हे के कोमल कुमार, डोंगरगांव के राधेश्याम वैष्णव, मटिया के शिवलाल साहू सहित बड़ी संख्या में ग्राहकों ने बताया कि होली त्यौहार शुरु के साथ ही खरीददारी शुरु हो चुकी है। लेकिन बैंक से लेने-देन नहीं होने से हाेली का रंग फीका रहेगा।

वहीं कुछ ग्राहकों ने बताया कि उन्होंने बैंकिंग लोकपाल रायपुर के 0771-2242566 में शिकायत भी किए लेकिन वहां से भी कोई संतुष्टिदायक जवाब नहीं मिला। इसके अलावा बैंक के ग्राहक सेवा केंद्र भोपाल के 0755-4288025 एवं 0755-2575227 में काफी देर तक संपर्क किया गया लेकिन किसी प्रकार जवाब नहीं मिला। वहीं जानकारी के अनुसार बैंक में लगा सर्वर ही खराब होने की जानकारी मिल रही है। लेकिन सुधार के लिए कुछ नहीं हो रहा है।

X
एसबीआई में तीन दिनों से लिंक फेल, नहीं हो रहा है लेन-देन
Astrology

Recommended

Click to listen..