--Advertisement--

कुरीतियों को रोकने आगे आएं महिलाएं: शुक्ला

मां बम्लेश्वरी धर्मार्थ चिकित्सालय के ऊपर हॉल में इंदिरा शक्ति महिला संगठन के तत्वावधान में सोमवार को महिला...

Dainik Bhaskar

Mar 13, 2018, 04:10 AM IST
कुरीतियों को रोकने आगे आएं महिलाएं: शुक्ला
मां बम्लेश्वरी धर्मार्थ चिकित्सालय के ऊपर हॉल में इंदिरा शक्ति महिला संगठन के तत्वावधान में सोमवार को महिला संगोष्ठी व सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री करूणा शुक्ला मौजूद रहीं। अध्यक्षता लोक गायिका कविता वासनिक ने की। विशिष्ट अतिथि जिला पंचायत अध्यक्ष चित्रलेखा वर्मा, डोंगरगांव नगर पंचायत अध्यक्ष प्रीति भेलस साहू, छुरिया नगर पंचायत अध्यक्ष राजकुमारी सिन्हा, जिला पंचायत सदस्य क्रांति बंजारे, वरिष्ठ अधिवक्ता संध्या देशपांडे, कार्यक्रम संयोजक प्रभा साहू, कांग्रेस जिलाध्यक्ष नवाज खान, विवेक वासनिक, संजीव गोमास्ता मंचस्थ रहे। आयोजन में ब्लॉक भर से महिला कमांडों व कार्यकर्ता सम्मिलित हुई। संगोष्ठी को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि शुक्ला ने कहा कि मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के नेतृत्व वाली सरकार ने जब से शराब बेचना शुरू किया है तब से क्राइम का ग्राफ भी बढ़ गया है। ऐसी कुरीतियों को रोकने इंदिरा शक्ति महिला संगठन की महिलाओं ने प्रयास शुरू किया है जो कि सराहनीय है। मैं ऐसी पहली सरकार देख रही जो अपने ही प्रदेश की जनता को गलत दिशा दिखा रही है और एक साल में रिकार्ड एक अरब की शराब बेच डाली। महिलाओं को अपनी लड़ाई लड़ने शराबबंदी का आंदोलन चलाना होगा।

पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की पार्टी के बारे में उन्होंने कि यह उनके अस्तित्व की लड़ाई है। उनके चुनाव लड़ने से कांग्रेस को बिल्कुल भी फर्क नहीं पड़ेगा। विस चुनाव के टिकट बंटवारे में पार्टी ध्यान रखेगी। इस बार विचार-विमर्श व पड़ताल कर सभी की सहमति से ही युवा वर्ग को मौका दिया जाएगा।

डोंगरगढ़.महिला संगोष्ठी व सम्मान समारोह में संबोधित करतीं करुणा शुक्ला।

बोनस के नाम पर छलावा

मीडिया से चर्चा करते हुए शुक्ला ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने किसानों को बोनस देने के नाम पर छलावा किया है। पिछले विस चुनाव के पहले लाखों की संख्या में भर्राशाही करते हुए राशन कार्ड बना दिए। सत्ता में आते ही सभी के कार्ड निरस्त कर दिए।

X
कुरीतियों को रोकने आगे आएं महिलाएं: शुक्ला
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..