Hindi News »Chhatisgarh »Dongargaon» प्रतिभा सम्मान के साथ मना स्नेह सम्मेलन

प्रतिभा सम्मान के साथ मना स्नेह सम्मेलन

नगर में स्थित सरस्वती शिशु मंदिर हायर सेकंडरी स्कूल में वार्षिक स्नेह सम्मेलन व प्रतिभा सम्मान का आयोजन किया...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 03, 2018, 04:40 AM IST

नगर में स्थित सरस्वती शिशु मंदिर हायर सेकंडरी स्कूल में वार्षिक स्नेह सम्मेलन व प्रतिभा सम्मान का आयोजन किया गया। स्नेह सम्मेलन अंतर्गत नन्हे बच्चोंं से लेकर 12वीं तक के छात्रों ने अपने प्रस्तुति देते हुए अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया।

इस मौके पर अतिथियों व बच्चो के अभिभावकों के मध्य विभिन्न क्षेत्रों में स्कूल व नगर को गौरवान्वित करने वाले प्रतिभावान छात्रों को मेडल व प्रशस्तिपत्र प्रदान कर सम्मानित भी किया गया। समारोह की अध्यक्षता सरस्वती शिशु मंदिर के संरक्षक दिनेश गांधी ने की। वहीं मुख्य अतिथि नपं में नेता प्रतिपक्ष अरूण जैन शामिल हुए। स्कूल परिसर में आयोजित इस मौके पर बच्चों में भी जागरूकता लाने स्वच्छता अभियान को लेकर नाटक को खूब सराहना मिली। इस मौके पर छात्रों व अभिभावकों को संबोधन में गांधी ने कहा कि वार्षिकोत्सव को लेकर बच्चों बेहद उत्साह होता है, क्योंकि इससे बच्चों को अपनी प्रतिभा प्रदर्शन का अवसर मिलता है, वहीं छात्राें की पढ़ाई के अलावा खेल, नृत्य, गायन सहित अन्य कलाएं उभरकर सामने आती है। जिसे तराशनेे पर छात्र पढ़ाई के अलावा अपनी बहुमुखी प्रतिभा के साथ नई ऊंचाइयों को प्राप्त कर सकता है। बच्चों में क्षमता विकास करने के लिए प्रेरणा दी गई।

गतिविधि

सरस्वती शिशु मंदिर हायर सेकंडरी स्कूल में वार्षिकोत्सव का आयोजन

डोंगरगांव. सरस्वती शिशु मंदिर हायर सेकंडरी स्कूल में हुआ वार्षिकोत्सव।

छात्रों ने एक से बढ़कर एक दी रंगारंग प्रस्तुति

रंगारंग आयोजन में बच्चों ने भारतीय संस्कृति से लेकर शिक्षा, लोककला व देशभक्ति के साथ ही जनचेतना व जागरूकता परक विषयों पर प्रस्तुति दी। समारोह में रामकिशन माहेश्वरी, संतोष यादव, रामकुमार गुप्ता, हेमंत चोपड़ा, मनीष बोहरा, कोमल साहू, पवन कोर्राम व लक्ष्मीनारायण सेन सहित अन्य विशेष अतिथि के तौर पर शामिल हुए। इस अवसर पर अतिथियों ने अभिभावकों को अपने बच्चों के योग्यता और क्षमता को पहचान कर आगे बढ़ाने के लिए प्रेरित किया। मौके पर गिरिजाशंकर उइके, गोविंदा राजपूत, अभिषेक जैन, मंजू सोनकर, नवनीत अहीर आदि मौजूद रहे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Dongargaon

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×