--Advertisement--

प्रवचन स्थल पर सुरक्षा समेत अन्य सुविधाएं जुटाएं: एडीएम

मां बम्लेश्वरी छिरपानी प्रांगण में 2 फरवरी से राष्ट्र संत सुधांशु महाराज का तीन दिवसीय प्रवचन शुरू होगा। 2 से 4...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:35 AM IST
मां बम्लेश्वरी छिरपानी प्रांगण में 2 फरवरी से राष्ट्र संत सुधांशु महाराज का तीन दिवसीय प्रवचन शुरू होगा। 2 से 4 फरवरी तक धर्मनगरी में भक्ति सत्संग की अविरल धारा बहेगी। आयोजन की तैयारियों की समीक्षा करने बुधवार को एडीएम ओंकार यदु ने अफसरों के साथ छिरपानी प्रांगण का दौरा कर तैयारियों का जायजा लिया। एडीएम यदु ने एसडीएम प्रेमलता चंदेल को निर्देशित किया कि प्रवचन स्थल में सेफ्टी से संबंधित फायर ब्रिगेड की टीम 24 घंटे तैनात रहे।

आयोजन की सुरक्षा व ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर एसडीओपी मणिशंकर चंद्रा के साथ प्लॉनिंग कर खाका तैयार किया गया। एडीएम ने कहा कि आयोजन में व्यवस्था को लेकर सभी विभाग प्रमुखों को निर्देशित किया जाएं। साफ-सफाई, पेयजल, चलित शौचालय संबंधित विभाग को उपलब्ध कराना होगा। गौरतलब है कि छत्तीसगढ़ आगमन पर सुधांशु महाराज को राज्य शासन ने राजकीय अतिथि का दर्जा प्रदान किया है।

अफसरों ने आयोजन समिति के साथ बैठक कर व्यवस्थाओं का पड़ताल किया व स्पॉट निरीक्षण कर तैयारी भी देखी। अधिकारियों ने पार्किंग व्यवस्था के साथ ही आयोजन स्थल तक पहुंचने के लिए रूट चार्ट को लेकर भी चर्चा की। इसके साथ ही आयोजन स्थल पर जरूरी सुविधाएं जुटाने जोर दिया। इस दौरान मां बम्लेश्वरी मंदिर ट्रस्ट अध्यक्ष बृजरतन भैया, मंत्री महेंद्र परिहार, डोंगरगढ़ मंडल प्रधान एनआर देवांगन, डीपी शर्मा, हंसराज साहू, संदीप खेमुका, हेमंत साहू, मनथीर दास साहू, धनंजय गिरधर, गोपाल खेमुका व विश्व जागृति मिशन परिवार के सदस्य मौजूद रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..