--Advertisement--

आबकारी ने 3 ठिकानों से 10 पेटी अवैध शराब किया जब्त

Dongargarh News - डोंगरगढ़। होली त्यौहार के एक दिन पहले आबकारी विभाग ने छापामार कार्रवाई की। तीन ठिकानों से 10 पेटी अवैध शराब जब्त की...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
आबकारी ने 3 ठिकानों से 10 पेटी अवैध शराब किया जब्त
डोंगरगढ़। होली त्यौहार के एक दिन पहले आबकारी विभाग ने छापामार कार्रवाई की। तीन ठिकानों से 10 पेटी अवैध शराब जब्त की गई। आबकारी उपनिरीक्षक एसके सूर्यवंशी व एसके द्विवेदी के नेतृत्व में टीम ने कार्रवाई की। एसआई सूर्यवंशी ने बताया कि ग्राम मुरमुंदा निवासी आरोपी बरातू पटेल के घर से 6 पेटी शराब बरामद किया गया। जिसने होली त्यौहार में बेचने के लिए घर में डंप कर रखा हुआ था।

इसी तरह से दंतेश्वरी पारा निवासी प्रवीण कोचे के कब्जे से तीन पेटी ग्रैंड कोलंबिया शराब जब्त की गई। कश्मीरी पारा के गणेश निषाद के घर से 50 पौवा गोवा शराब जब्त किया गया है। बरातू व गणेश से बरामद शराब मध्यप्रदेश व प्रवीण की छत्तीसगढ़ की है। सभी आरोपियों के खिलाफ आबकारी अधिनियम धारा 34, 2 के तहत कार्रवाई की गई। उक्त कार्रवाई में आरक्षक संतोष अहिरवार, ओमप्रकाश सिन्हा, अनिल सिन्हा, बिहारी निषाद शामिल रहे। होली त्यौहार के ठीक एक दिन पहले कार्रवाई होने से हड़कंप की स्थिति है। आबकारी विभाग ने लंबे समय पर बड़ी कार्रवाई की।

X
आबकारी ने 3 ठिकानों से 10 पेटी अवैध शराब किया जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..