--Advertisement--

90% अंक पाने वालों को देंगे 10 हजार

Doundilohara News - विवेकानंद विद्यालय के कक्षा 10वीं में अध्ययनरत छात्रों को विदाई दी गई। जिसमे कक्षा 6वीं से 9वी तक के छात्र-छात्राएं...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
90% अंक पाने वालों को देंगे 10 हजार
विवेकानंद विद्यालय के कक्षा 10वीं में अध्ययनरत छात्रों को विदाई दी गई। जिसमे कक्षा 6वीं से 9वी तक के छात्र-छात्राएं शामिल हुए। प्राचार्य डीएस ठाकुर ने छात्रों को परीक्षा में सफलता प्राप्त करने के लिए जरूरी निर्देश दिए। शिक्षक व्हीएन शर्मा ने कक्षा 10वीं में 90 प्रतिशत अंक प्राप्त करने वाले को संस्था की ओर से 10 हजार रुपए पुरस्कार देने की घोषणा की।

10वीं के छात्र छात्राओं ने अपने अनुभव बताए तथा शिक्षक-शिक्षिकाओं की सराहना की। शिक्षक मोरध्वज देशमुख, एचके लेनपांडे, मनोहर मानकर, एचके ठाकुर, रोहिणी सोनी, दीप्ति सोनी, एनके पटेल ने विद्यार्थियों को परीक्षा के लिए अच्छे से तैयारी करने को कहा। शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय व पूर्व माध्यमिक विद्यालय सुरड़ोंगर के संयुक्त तत्वधान मे कक्षा 12वीं व 8वीं के विद्यार्थियों के सम्मान मे विदाई समारोह का आयोजन 6वी से 11वीं कक्षा के छात्र-छात्राओं द्वारा किया गया। कार्यक्रम का उद्‌घाटन प्राचार्य पीएल बघेल व्याख्याता एनके ठाकुर ,आरएस साहू, व्याख्याता एवं प्रधान पाठक एचएस साहू ने किया। व्याख्याता एसके बंजारे, एसआर कमलवंशी ,प्रीत कुमार बंजारे ने परीक्षा पूर्ण तैयारी एवं तनाव से मुक्त रहने के साथ टिप्स देते हुए मार्गदर्शन किया गया। कार्यक्रम का संचालन कुमारी दामिनी एवं गोकुलराम द्वारा किया गया।

X
90% अंक पाने वालों को देंगे 10 हजार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..