• Home
  • Chhattisgarh News
  • Doundilohara News
  • सम्मेलन में जुटी 1200 महिला कमांडो ने लोगों को स्वच्छता से जोड़ने ली शपथ
--Advertisement--

सम्मेलन में जुटी 1200 महिला कमांडो ने लोगों को स्वच्छता से जोड़ने ली शपथ

ग्राम संजारी में मंगलवार को महिला कमांडो सम्मेलन गांव-गांव में शांति व स्वच्छता का कार्य कर समाज के लोगों को...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
ग्राम संजारी में मंगलवार को महिला कमांडो सम्मेलन गांव-गांव में शांति व स्वच्छता का कार्य कर समाज के लोगों को जोड़ने के उद्देश्य से हुआ। इसमें 25 ग्राम पंचायत से 1200 महिलाएं शामिल हुई। मुख्य अतिथि पदमश्री शमशाद बेगम थी।

पदमा जगत ने महिला कमांडो के मिसाल व समाज के लिए उल्लेखनीय योगदान को प्रमुखता से बताई। जनपद सदस्य उत्तम यदु ने कहा कि गांव-गांव से आई महिलाओं की समस्या, कार्य व दायित्व को प्रमुखता से रखकर शासन से सहयोग की बात कही। जिला सदस्य झुग्गी झोपड़ी प्रकोष्ठ मोहन निषाद ने महिला कंमाडो के उत्कृष्ट कार्यो व समाज के हित व गांव गांव में नशा मुक्ति के किए गए प्रयास की सराहना की।

महिला संगठन को आगे बढ़ाने व देश प्रेम की भावना से समाज के लिए कार्य करते रहने की बात कही । कार्यक्रम में सभी महिला कंमाडो के अध्यक्ष व ग्राम सचिव मेनन अटल एसआर सिन्हा का सम्मान किया गया। एक बुजुर्ग महिला कंमाडो ने छत्तीसगढ़ी गीत प्रस्तुत किया। जनपद सदस्य लता देवी साहू जनपद सदस्य, रफीक खान, गिरधर गुप्ता अध्यक्ष, जिला पंचायत सदस्य बुधियारिन, गौतम नखत, नेहरू प्रसाद भुआर्य ,सरपंच मिथलेश भुआर्य, कौशल्या भांडेकर,मीरा मंडावी, सिमरौतीन बाई मौजूद रहे।

डौंडीलोहारा. ग्राम संजारी में हुए सम्मेलन मेें उपस्थित महिला कमांडो।