--Advertisement--

10 किसानों का खाता नंबर गलत, सूखा राहत राशि अटकी

Doundilohara News - ग्राम जुन्नापानी के किसानों को सूखा राहत की राशि आज तक नहीं मिली है। गांव के 65 किसानों को पात्र पाए जाने के बाद भी...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:40 AM IST
10 किसानों का खाता नंबर गलत, सूखा राहत राशि अटकी
ग्राम जुन्नापानी के किसानों को सूखा राहत की राशि आज तक नहीं मिली है। गांव के 65 किसानों को पात्र पाए जाने के बाद भी उनके खाते में सूखा राहत की राशि नहीं आई है। किसान तहसील कार्यालय का चक्कर लगा रहे है। डौंडीलोहारा ब्लाॅक को सूखाग्रस्त घोषित किए जाने के बाद सूखा राहत राशि नहीं मिलने से परेशानी हो रही है। किसानों ने तहसीलदार को आवेदन देकर जल्द राशि दिलाने की मांग की है।

किसान राशि मिलने पर देरी होने के कारण जब तहसील कार्यालय पहुंचे तो पता चला कि किसानों का खाता नंबर ही गलत है। सूखा राहत में जुन्नापानी के 84 किसानों का नाम आया था। जिसमें 22 किसान अपात्र और 62 किसान पात्र पाए गए थे। इसमें से 10 किसानों का खाता नंबर गलत हो जाने के कारण सभी किसानों के खाते में पैसा नहीं आ रहा है। जुन्नापानी के किसान सियाराम, युवराज, तोमल बघेल, भूखन लाल, बलराम, केजुराम, बीरसिंह, जगतराम, हेमलता, रामजीवन, रामरतन, केशव राम, घनश्याम, धन्नालाल, कृष्णा साहू, सियाराम, घसिया राम, तोमल यादव ने बताया कि अब तक पैसा नहीं मिल रहा है। इसके कारण किसानों काे भटकना पड़ रहा है। तहसीलदार आरआर दुबे ने बताया कि कई किसानों के खाते लेनदेन नहीं होने की वजह से बंद हैं व कई का खाता नबंर गलत है। जिसे सुधारने निर्देशित किया गया है।

X
10 किसानों का खाता नंबर गलत, सूखा राहत राशि अटकी
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..