डोंडिलोहारा

--Advertisement--

लोहारा में दूसरे दिन 192 लोगों को बांटे मोबाइल, आज 204 महिलाओं को देंगे

लाल रघुवीर सिंह स्टेडियम में दूसरेे दिन बुधवार को वार्ड 4, 5, 7, 8के 204 लोगों को मोबाइल बांटा जाना था। लेकिन मोबाइल लेने...

Dainik Bhaskar

Aug 09, 2018, 02:26 AM IST
लाल रघुवीर सिंह स्टेडियम में दूसरेे दिन बुधवार को वार्ड 4, 5, 7, 8के 204 लोगों को मोबाइल बांटा जाना था। लेकिन मोबाइल लेने 194 लोग ही पहुंचे। जिनमें से 2 लोगों का अंगूठे का निशान का मशीन से मिलान नहीं हुअा। जिसके कारण उसे आखिरी दिन मोबाइल के लिए बुलाया गया। 9 अगस्त को वार्ड 9 से 13 तक के 204 लोगाें को मोबाइल दिया जाएगा। नगर पंचायत क्षेत्र के 15 वार्डों में 753 लोगों को मोबाइल दिया जाना है।

पूर्व विधायक लाल महेन्द्र सिंह टेकाम ने कहा कि मुख्यमंत्री के इस महत्वपूर्ण सोच को अंजाम देते हुए प्रदेश के लगभग 50 लाख लोगों को मोबाइल वितरण कर रहे हैं। मोबाइल आधुनिक युग में बहुत ही महत्वपूर्ण साधन हो गया है। आज गांवों तक विश्व की घटनाओं को पहुंचाने में मोबाइल का महत्वपूर्ण योगदान है।

गांव के लोग भी आज विश्व में घटने वाली घटनाओं से तुरंत जुड़ सकते हैं। भारत का पहला राज्य हैं छत्तीसगढ़ जहां स्मार्ट मोबाइल का वितरण का योजना बनाई गई। इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रेम भंसाली ने कहा कि शासन ने आप लोगों की सुविधा के लिए स्मार्टफोन देने की यह योजना बनाई है। सीएमओ अधिकारी तरुण लहरे की अगुवाई में नगर पंचायत का पूरा अमला नगरवासियों को स्मार्टफोन दिलाने की कार्रवाई में सक्रियता से लगा हुआ है। इस अ‌वसर पर सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी दी गई। कार्यक्रम में पार्षद सुभद्रा टांडेकर, अनुराधा उपाध्याय, अर्जुन कोसमा, पार्षद दसोदा भुआर्य, एल्डरमैन सनोतीन यादव, दिलीप बाफना, उपअभियंता शंकर सुवन मरकाम, पंकज चंद्राकर, रामयश पटेल, जितेंद्र श्रीवास्तव, रामकुमार कोलियारे, पुरुषोत्तम चंद्राकर, ईश्वर आर्य, पंकज चन्द्राकर, राम कुमार कोलियारे, सुभाष श्रीवास्तव सहित नगर पंचायत के कर्मचारी व वार्डवासी उपस्थित थे।

X
Click to listen..