Hindi News »Chhatisgarh »Doundilohara» पिच्चेटोला के पास एप्रोच रोड बहने से आवागमन बंद, वाहनों की लगी कतार

पिच्चेटोला के पास एप्रोच रोड बहने से आवागमन बंद, वाहनों की लगी कतार

डौंडी. पिच्चेटोला के पास बाढ़ में बहे डायवर्शन के बाद यहां पर आवागमन बंद होने से दोनों ओर जाम लगा। भास्कर न्यूज |...

Bhaskar News Network | Last Modified - Jul 14, 2018, 02:30 AM IST

पिच्चेटोला के पास एप्रोच रोड बहने से आवागमन बंद, वाहनों की लगी कतार
डौंडी. पिच्चेटोला के पास बाढ़ में बहे डायवर्शन के बाद यहां पर आवागमन बंद होने से दोनों ओर जाम लगा।

भास्कर न्यूज | डौंडी

शुक्रवार की सुबह से दोपहर तक हुई भारी बारिश के चलते डौंडी-कच्चे मार्ग पर पिच्चेटोला के पास निर्माणाधीन पुल के किनारे बनाया गया एप्रोच रोड बह गया। जिसके कारण आवागमन बंद हो गया है। दाेनों ओर गाड़ियों की कतार लग गर्इ है। डौंडी से आमाडुला मार्ग पर गाड़ियां बंद होने से सफर करने वाले लोगों की परेशानी बढ़ गई है। सुबह 11 बजे बारिश का पानी बहकर आने के कारण एप्रोच रोड बहने के कारण इस मार्ग पर आवागमन बंद हो गया। जो देर शाम तक बहाल नहीं हो सका है। घटना की सूचना मिलने के बाद तहसीलदार जीएस साव, डौंडी थाना प्रभारी विकास देशमुख, सड़क निर्माण एजेंसी एडीबी की टीम ने अवलोकन किया। यातायात व्यवस्था कब बहाल होगी। इस संबंध में अधिकारी भी कुछ नहींं कह पा रहे है। जब तक पानी का बहाव कम नहीं होगा, तब तक यातायात शुरू नहीं हो पाएगा। गौरतलब है कि एडीबी के द्वारा सड़क चौड़ीकरण के तहत पुल-पुलियों का नवीनीकरण कराया जा रहा है। पिच्चेटोला के पास निर्माणाधीन नए पुल के किनारे एप्रोच रोड बनाया गया है। जिससे वाहनों का आना-जाना चल रहा था। लेकिन अचानक भारी बारिश से वह भी बह गया। एडीबी के राकेश गुप्ता ने बताया कि पानी का बहाव कम होने बाद नया एप्रोच रोड बनाया जाएगा।

गांव वालों को किया अलर्ट

भारी बारिश के चलते वनांचल क्षेत्र के नदी-नाले में भी पानी बहने लगा है। डौंडी से आमाडुला मार्ग पर कुआगोंदी नाला, लिमऊडीह, सुरडोंगर नाला पर सड़क से 4 फीट उपर पानी बह रहा था। आमाडुला के पास पड़ने वाले दिगवाड़ी रपटा में भी पानी का बहाव तेज होने से यात्री बसों का संचालन रोक दिया हैं। प्रशासन द्वारा नदी, नाला पड़ने वाले गांव के कोटवारों को अलर्ट रहकर बाढ़ की सूचना देने कहा गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Doundilohara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×