Hindi News »Chhatisgarh »Doundilohara» बंद मोबाइल को लेकर घर गए लोग, सात महिलाओं के अंगूठे का मिलान नहीं हुआ

बंद मोबाइल को लेकर घर गए लोग, सात महिलाओं के अंगूठे का मिलान नहीं हुआ

गुरुवार को नगर पंचायत के 195 हितग्रहियों को मोबाइल बांटा गया। कई मोबाइल तो चालू नहीं हुआ फिर भी लोग बंद मोबाइल लेकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Aug 10, 2018, 02:35 AM IST

बंद मोबाइल को लेकर घर गए लोग, सात महिलाओं के अंगूठे का मिलान नहीं हुआ
गुरुवार को नगर पंचायत के 195 हितग्रहियों को मोबाइल बांटा गया। कई मोबाइल तो चालू नहीं हुआ फिर भी लोग बंद मोबाइल लेकर घर गए।

नगर में मोबाइल बांटे जाने की सूचना निकाय के सभी वार्डो के लोगों के नाम टोकन पांच दिन पहले ही जारी कर दिया गया था। इसलिए मोबाइल लेने के लिए नगर के सांस्कृतिक भवन में सुबह 10 बजे से महिलाओं की लंबी लाइन लग गई थी। योजना के तहत दिए जा रहे मोबाइल में सिम डालकर एक्टिवेट करने के लिए जियो कंपनी की ओर से 10 आपरेटर लगाए गए थे। दोपहर 3 बजे तक 90 प्रतिशत लोगों को मोबाइल वितरण किया जा चुका था। 3 से 5 बजे तक कांउटर खाली ही रहा। इसी दौरान कुछ लोंगों के मोबाइल बंद हो गए। वहीं अंत में कांति बाई को कंपनी के कर्मचारियों ने बताया कि 4 घंटे बाद चालू होगा। पहले दिन वार्ड 1 से लेकर वार्ड 4 के आधा हिस्सा को मिलाकर 220 लोगों काे मोबाइल बांटने का लक्ष्य रखा गया था। जिसमें 195 महिलाओं को मोबाइल दिया गया। 7 महिलाओं का अंगूठा मैच नहीं होने पर उन्हें अंतिम दिन बुलाया गया। 18 लोग मोबाइल लेने नहीं आए मोबाइल वितरण में नायब तहसीलदार डीके श्रीवास्तव, सीएमओ अरविंद नाथ योगी, एनके सहारे मौजूद रहे।

डौंडी. नगर में मोबाइल के लिए लाइन लगाकर खड़ी महिलाएं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Doundilohara

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×