--Advertisement--

कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने विधायक ने ली बैठक

Doundilohara News - डौंडी|विधायक अनिला भेड़िया ने साल्हे सेक्टर बूथ में कांग्रेस कमेटी की बैठक ली। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर में पार्टी...

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 02:36 AM IST
कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने विधायक ने ली बैठक
डौंडी|विधायक अनिला भेड़िया ने साल्हे सेक्टर बूथ में कांग्रेस कमेटी की बैठक ली। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर में पार्टी को मजबूत करना है। कार्यकर्ता केराम ने बूथ के मजबूती प्रदान करने के लिए विस्तार से बात रखी। विधायक अनिला भेड़िया ब्लाॅक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष मुकेश पौषार्य, विधायक प्रतिनिधि पीयूष सोनी, डौंडी ब्लाॅक के सभी बूथाें सेक्टरों और जोन तक पहुंचकर बूथ के कार्यकर्ताओं से बैठक करके बूथ लेबल पर कांग्रेस को मजबूत कर रहे हैं।

डौंडी ब्लाॅक की भौगोलिक स्थिति को देखते हुए रणनीति बनाई गई। खासकर युवा और महिला मतदाताओं पर फोकस किया जा रहा है। विधायक भेड़िया ने कहा कि चुनाव में पार्टी जिसे भी अधिकृत करें उनके लिए हमें काम करना है। पार्टी की जीत के लिए हमारी और आपकी पहली प्राथमिकता सबसे पहले होनी चाहिए। बैठक में सेक्टर प्रभारी विरेन्द्र तारम, अरूण यादव, महेन्द्र मानिकपुरी, ग्राम पटेल विजय साहू, सुनेहर कोसमा, कोमेश कोर्राम , कैलाश राजपूत, भुनेश्वर मानकर आदि शामिल थे।

साल्हे में कार्यकर्ताओं की बैठक लेती विधायक।

X
कार्यकर्ताओं को एकजुट रखने विधायक ने ली बैठक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..