--Advertisement--

स्वयंसेवकों ने गोद ग्राम खैरवाही में की सफाई

Doundilohara News - डौंडी|शासकीय कंगला मांझी काॅलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने स्वच्छता पखवाड़ा के तहत शुक्रवार को गोद ग्राम...

Dainik Bhaskar

Aug 11, 2018, 02:40 AM IST
स्वयंसेवकों ने गोद ग्राम खैरवाही में की सफाई
डौंडी|शासकीय कंगला मांझी काॅलेज के राष्ट्रीय सेवा योजना इकाई ने स्वच्छता पखवाड़ा के तहत शुक्रवार को गोद ग्राम खैरवाही में राष्ट्रीय स्वंय सेवकों ने स्वच्छता अभियान चलाया। कार्यक्रम अधिकारी व्हीके कोमा के मार्गदशन में स्वयं सेवकों ने गांव की गलियों, नालियों, हैंडपंप, आंगनबाड़ी केन्द्र, कलामंच, पंचायत भवन की सफाई कर स्वच्छता का संदेश दिया।

ग्रामवासियों से शौचालय के बारे में बता कर सभी को शौचालय का उपयोग करने के लिए प्रेरित किया। सफाई अभियान के बाद पंचायत भवन में क्षेत्रिय जनपद सदस्य शिवगिरी चुरेन्द्र, अश्वनी कुमार, ग्राम पटेल हेमन सिंह की उपस्थिति में स्वच्छता अभियान पर चर्चा की। चुरेन्द्र ने कहा कि इस तरह की स्वच्छता जागरूकता कार्यक्रम से निश्चित ही ग्रामवासियों को लाभ मिलेगा। ग्राम पटेल हेमन सिंह ने कहा कि इस प्रकार के कार्यक्रम समय-समय पर अवश्य होना चाहिए। इससे निश्चित ही स्वच्छता के प्रति लोग जागरूक होंगे। स्वयं सेवकों ने स्कूली बच्चों व ग्राम के लोगों के साथ स्वच्छता रैली निकाली।

X
स्वयंसेवकों ने गोद ग्राम खैरवाही में की सफाई
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..