--Advertisement--

अफसरों का प्रमोशन हो रहा कर्मियों पर ध्यान नहीं

Durg Bhilai News - प्रतिनिधि मंडल ने महाप्रबंधक प्रभारी (आयरन) अर्जुन प्रसाद से मुलाकात की। सिटी रिपोर्टर | भिलाई बीएसपी के...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:10 AM IST
अफसरों का प्रमोशन हो रहा कर्मियों पर ध्यान नहीं
प्रतिनिधि मंडल ने महाप्रबंधक प्रभारी (आयरन) अर्जुन प्रसाद से मुलाकात की।

सिटी रिपोर्टर | भिलाई

बीएसपी के सिंटर प्लांट-3 में अफसरों का प्रमोशन तो नियमित हो रहा है लेकिन प्रबंधन कर्मियों के प्रमोशन की ओर ध्यान नही दे रही। अब तक उनके लिए लाइन ऑफ प्रमोशन (एलओपी) तक नहीं बनाया जा सका है। प्रबंधन इस पर तत्काल निर्णय ले।

यह मांग इंटक यूनियन के प्रतिनिधि मंडल ने महाप्रबंधक प्रभारी (आयरन) अर्जुन प्रसाद से मुलाकात कर की। यूनियन के मदन लाल सिन्हा ने कहा कि एसपी-3 में कर्मचारियों से काम लिया जा रहा है लेकिन उनके प्रमोशन की चिंता किसी को नही है। अभी तक विभाग में एलओपी निर्धारित नही है। प्रमोशन सिर्फ कर्मचारियों का ही रुक रहा है, अधिकारियों का नही। उन्होंने विभाग में लिफ्ट के डेढ़ महीने से खराब होने का मुद्दा उठाते हुए कहा कि जब लिफ्ट खराब रहता है तो इस दौरान अधिकारी ऊपर मॉनिटरिंग करने नही जाते है।

श्रमिकों का बजट बढ़ाएं

बैठक में उपसचिव पीके बिश्वास ने कहा कि विभाग में मैनपावर की लगातार कमी होती जा रही है। प्रबंधन इसी मैनपावर में मॉडेक्स इकाइयों को भी चलवाना चाहता है। विभाग में कर्मी मानसिक तनाव में है। ठेका श्रमिक को मात्र 18 दिन ही ड्यूटी आने दिया जा रहा है, इससे परेशानी और बढ़ गई है। ठेका श्रमिकों के लिए निर्धारित बजट बढ़ाकर इनको पूरे महीने ड्यूटी नही दिया गया एवं रेगुलर कर्मचारी की पोस्टिंग नही की गई तो जल्द एसपी-3 में संकट उत्पन्न हो सकता है।

X
अफसरों का प्रमोशन हो रहा कर्मियों पर ध्यान नहीं
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..