• Home
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • आंध्रप्रदेश में होने वाली राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता के लिए बनी छत्तीसगढ़ की टीम
--Advertisement--

आंध्रप्रदेश में होने वाली राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता के लिए बनी छत्तीसगढ़ की टीम

आंध्र प्रदेश में 24 से 27 मई तक होनेवाली राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता के लिए सेक्टर-6 भिलाई स्थित पावर जिम में...

Danik Bhaskar | Apr 02, 2018, 02:10 AM IST
आंध्र प्रदेश में 24 से 27 मई तक होनेवाली राष्ट्रीय पावर लिफ्टिंग प्रतियोगिता के लिए सेक्टर-6 भिलाई स्थित पावर जिम में पुरुष और महिला वर्ग का ट्रॉयल लिया गया। इसमें खिलाड़ियों के वजन उठाने की तकनीक, स्नैच और जर्क इवेंट में परखा गया। वजन उठाने के साथ उनके शरीर को संतुलित रखने की क्षमता का आंकलन किया गया।

इसके बाद छत्तीसगढ़ की महिला और पुरुष टीम की घोषणा की गई। साथ ही टीम के कोच और मैनेजर भी तय किए गए। आने वाले दिनों में चयनित खिलाड़ियों के लिए प्रशिक्षण शिविर लगाया जाएगा। इसमें उन्हें खेल की बारीकियां बताई जाएंगी। शिविर के बाद टीम मई के तीसरे सप्ताह में प्रतियोगिता में शामिल होने के लिए आंध्र प्रदेश के श्रीकाकुलम शहर के लिए रवाना होगी।

इनका हुआ चयन

बालक वर्ग में :-
पी. हर्ष (53 किलो), कुशल पटेल (59 किलो), आशुतोष मिश्रा (66 किलो), चंदन सहारे (74 किलो), प्रियांशु सोनी (83 किलो), दीपेश देवांगन (93 किलो), नागेंद्र देवांगन (98 किलो) और हिमांशु गौतम (105 किलो)।

बालिका वर्ग:- प्रिया व अंजलि (47 किलो), ललिता नायक (52 किलो), प्रीति सोनी (57 किलो), गोमती लोहरिया (63 किलो) व भाविका (84 किलो)। आफिशियल्स में महेश पटेल, नश्कर टंडन, नागभूषण व केएस अनिल जीत का चयन किया गया है।