• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • थ्रो बॉल में राज्य ने सीनियर व जूनियर वर्ग में जीता पदक
--Advertisement--

थ्रो बॉल में राज्य ने सीनियर व जूनियर वर्ग में जीता पदक

थ्रो बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के बैनर तले हुई प्रतियोगिता। स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई छत्तीसगढ़ थ्रोबॉल की...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:10 AM IST
थ्रो बॉल में राज्य ने सीनियर व जूनियर वर्ग में जीता पदक
थ्रो बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के बैनर तले हुई प्रतियोगिता।

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | भिलाई

छत्तीसगढ़ थ्रोबॉल की सीनियर एवं जूनियर टीम ने जीता पदक थ्रो बॉल फेडरेशन ऑफ इंडिया के तत्वावधान में थ्रो बॉल एसोसिएशन ऑफ हरियाणा द्वारा 28 से 30 मार्च 2018 तक 28 वी जूनियर राष्ट्रीय एवं 40 वी सीनियर राष्ट्रीय थ्रो बॉल प्रतियोगिता का आयोजन जिला पानीपत में किया गया। इस प्रतियोगिता में छत्तीसगढ़ राज्य की सीनियर वर्ग में पुरुष एवं महिला एवं जूनियर वर्ग में बालक एवं बालिकाओं की टीम ने भाग लिया।

छत्तीसगढ़ राज्य की सीनियर पुरुष वर्ग में अपने लीग मैचों में पश्चिम बंगाल एवं मध्य प्रदेश को सीधे सेटों में 25-3, 25-5 और 25-8, 25-10 से पराजित कर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया। क्वार्टर फाइनल में मुंबई के विरुद्ध जीत दर्ज कर सेमीफाइनल में अपनी जगह सुनिश्चित की| सेमीफाइनल के रोमांचक मुकाबले में कर्नाटक को 26-25, 25-13, 26-27 से परास्त कर फाइनल में अपनी जगह बनाई एवं रजत पदक प्राप्त किया।

वही सीनियर महिला वर्ग के खिलाड़ियों ने अपने लीग मैच में चंडीगढ़ को एवं प्री क्वार्टर फाइनल में महाराष्ट्र को शिकस्त दी एवं तेलंगाना राज्य के साथ संयुक्त रुप से तीसरा स्थान प्राप्त किया।

जूनियर राष्ट्रीय बालिका वर्ग ने अपने लीग मैचों में हिमाचल एवं उत्तराखंड को प्री क्वार्टर फाइनल में चंडीगढ़ को एवं क्वार्टर फाइनल में झारखंड को हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश किया सेमी फाइनल मुकाबलों में विगत वर्ष की उप विजेता टीम कर्नाटक को परास्त िकया।

X
थ्रो बॉल में राज्य ने सीनियर व जूनियर वर्ग में जीता पदक
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..