• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • रंग अभिव्यक्ति उत्सव कल से, जनगीत व कवि सम्मेलन सहित होंगे कई कार्यक्रम
--Advertisement--

रंग अभिव्यक्ति उत्सव कल से, जनगीत व कवि सम्मेलन सहित होंगे कई कार्यक्रम

Durg Bhilai News - हिंदी रंगमंच दिवस के अवसर पर मुट्ठी नाट्य संस्था 3 और 4 अप्रैल को नाट्य समारोह रंग अभिव्यक्ति उत्सव का आयोजन कर रही...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:10 AM IST
रंग अभिव्यक्ति उत्सव कल से, जनगीत व कवि सम्मेलन सहित होंगे कई कार्यक्रम
हिंदी रंगमंच दिवस के अवसर पर मुट्ठी नाट्य संस्था 3 और 4 अप्रैल को नाट्य समारोह रंग अभिव्यक्ति उत्सव का आयोजन कर रही है। 3 और 4 अप्रैल को दो दिवसीय रंग अभिव्यक्ति उत्सव के रूप में इसे आयोजित किया जाएगा। नेहरू सांस्कृतिक सदन सेक्टर-1 के परिसर में आयोजित इस कार्यक्रम में विचार गोष्ठी, जनगीत और कवि सम्मेलन जैसे कार्यक्रम होंगे।

3 अप्रैल को शाम 6 बजे से रंगकर्मियों के रंगकर्म को लेकर विचार गोष्ठी होगी साथ ही रेला संस्था जनगीतों की प्रस्तुति देगी। साथ ही युवा कवि सम्मेलन भी होगा। 4 अप्रेल को शाम 6 बजे से रंगकर्म को लेकर विचार गोष्ठी के बाद इप्टा भिलाई की नाटक प्रस्तुति शीर्षक आप दें होगी।

एक दिन की नाटक की होगी प्रस्तुति

इस नाटक के लेखक और निर्देशक शानिद अहमद है। मुट्ठी संस्था के अध्यक्ष गुलाम हैदर ने बताया कि संस्था भी शताब्दी का एक दिन नाटक की प्रस्तुति देगी। इस नाटक में नेहा साहू, गुलाम हैदर मंसूरी, हनी शर्मा और अंजली मुख्य किरदार में होंगे। इस नाटक के लेखक और निर्देशक गुलाम हैदर मंसूरी है और संगीत धर्मेंद्र अहिरवार, आमोश देंगे। कार्यक्रम का आयोजन रंग संस्थाओं के साथ ही बीएसपी के क्रीड़ा-सांस्कृतिक और नागरिक सुविधाएं विभाग के सहयोग से किया जा रहा है। कार्यक्रम में प्रवेश निशुल्क रहेगा।

X
रंग अभिव्यक्ति उत्सव कल से, जनगीत व कवि सम्मेलन सहित होंगे कई कार्यक्रम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..