भिलाई + दुर्ग

--Advertisement--

हिमाचल प्रदेश से हारी छत्तीसगढ़ सीनियर टीम

नेशनल कॉर्फ बॉल चैम्पियनशिप में लगातार दो मैचों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद छत्तीसगढ़ सीनियर टीम को अपने...

Danik Bhaskar

Apr 01, 2018, 02:10 AM IST
नेशनल कॉर्फ बॉल चैम्पियनशिप में लगातार दो मैचों में शानदार प्रदर्शन करने के बाद छत्तीसगढ़ सीनियर टीम को अपने तीसरे मैच में हार झेलनी पड़ी। शुक्रवार को नागपुर में खेले गए मैच में छत्तीसगढ़ टीम को हिमाचल प्रदेश से नजदीकी मुकाबले में 1 अंक से हार का सामना करना पड़ा। इसके साथ ही छत्तीसगढ़ महिला टीम का सफर टूर्नामेंट में समाप्त हो गया। नागपुर में खेले गए मैच में दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जबरदस्त प्रदर्शन किया। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को अंक बटोरने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। अंत में छत्तीसगढ़ की टीम को 5-4 से शिकस्त मिली। हिमाचल प्रदेश ने छत्तीसगढ़ को इस मैच में 5 अंकों के मुकाबले 4 अंकों से पराजित किया। जीत और हार के बीच का फासला मात्र 1 अंक का रहा। मैच काफी संघर्षपूर्ण रहा।

छग की जूनियर टीम को हरियाणा ने हराया

छत्तीसगढ़ जूनियर टीम का मुकाबला हरियाणा से हुआ। रोमांचक मुकाबले में छत्तीसगढ़ को 5-9 से हार का सामना करना पड़ा। दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया। अंत में छत्तीसगढ़ को शिकस्त झेलनी पड़ी। सचिव आनंद सिंह ने बताया कि सीनियर, जूनियर और सब जूनियर तीन कैटेगरी में चैम्पियनशिप के मुकाबले खेले जा रहे हैं।

एकतरफा मुकाबले में चंडीगढ़ को हराया

राज्य टीम के खिलाड़ियों ने शुरुआत से ही दबदबा बनाए रखा। कप्तान समेत सभी खिलाड़ियों ने जीत के लिए पसीना बहाया। विपक्षी चंडीगढ़ की खिलाड़ियों को एक भी अंक बनाने का मौका नहीं दिया। अंत में चंडीगढ़ को एकतरफा मुकाबले में 5-0 से करारी शिकस्त देकर लगातार दूसरा मैच जीता।

पहले मैच में कर्नाटक को 7-5 से हराया था

छत्तीसगढ़ ने कांटेदार मुकाबले में कर्नाटक को 7-5 अंकों से हराया था। दोनों टीमों के खिलाड़ियों को जीत के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। पहले हाफ में दोनों टीम के बीच अंक बटोरने का सिलसिला जारी रहा। दूसरा हाफ तक छत्तीसगढ़ का 7 और कर्नाटक का स्कोर 5 अंक था। 2 अंकों से छत्तीसगढ़ की टीम को जीत मिली।

Click to listen..