भिलाई + दुर्ग

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • समाज में अच्छा काम करने वालों की करें तारीफ, बढ़ता है हौसला: सांसद
--Advertisement--

समाज में अच्छा काम करने वालों की करें तारीफ, बढ़ता है हौसला: सांसद

किसी व्यक्ति की पहचान उसके समाज से होती है। हमें अपने व्यस्ततम समय में से कुछ पल निकालकर समाज के लिए देना चाहिए।...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:15 AM IST
किसी व्यक्ति की पहचान उसके समाज से होती है। हमें अपने व्यस्ततम समय में से कुछ पल निकालकर समाज के लिए देना चाहिए। ऐसे आयोजनों से ही सामाजिक गतिविधियों को बढ़ावा मिलता है।

नई दिशा मिलती है और समाज संगठित व मजबूत होता है। यह बातें कंवर समाज के वार्षिक मिलन, प्रथम तल लोकार्पण और युवक-युवती परिचय सम्मेलन में बतौर अतिथि उपस्थित सांसद ताम्रध्वज साहू ने कहीं। सांसद ने कहा कि यदि समाज का कोई व्यक्ति अच्छे काम करता है तो उसकी प्रशंसा जरूर होनी चाहिए। ताकि वह और अच्छे से सकारात्मक कार्य कर सके। जीवन का कोई भी बड़ा काम समाज के बिना अधूरा होता है। समाज के अध्यक्ष देवेंद्र दीवान ने सांसद को सामाजिक भवन के प्रथम तल के अधूरे निर्माण को पूरा करने दस लाख रुपए का मांग पत्र सौंपा। सांसद ने निर्माण को पूरा कराने आश्वासन दिया। कार्यक्रम में गुंडरदेही विधायक राजेेंद्र राय, भिलाई महापौर देवेंद्र यादव सहित अन्य उपस्थित थे।

समारोह से पहले कंवर समाज के पारंपरिक नृत्य की प्रस्तुति देते लोग।

समाज के युवक-युवतियों ने मंच पर दिया परिचय

कार्यक्रम में कर्मा नृत्य, बालक-बालिकाओं के लिए ड्राइंग, रंगोली, खुर्सी दौड़, नृत्य एवं गीत, कविता एवं खेलकूद प्रतियोगिता रखी गई। समाज के युवक-युवतियों ने एक-दूसरे को परिचय दिया। प्रतिभावान छात्राओं का सम्मान भी किया गया। आखिर में शाम 4 से रात 8 बजे तक रिखी क्षत्रिय के लोकरागिनी छत्तीसगढ़ी कार्यक्रम की प्रस्तुति हुई।

X
Click to listen..