भिलाई + दुर्ग

  • Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • राजकिरण की हैट्रिक से रोवर्स क्लब ने माना को 7-1 से हराया, किया अगले राउंड में प्रवेश
--Advertisement--

राजकिरण की हैट्रिक से रोवर्स क्लब ने माना को 7-1 से हराया, किया अगले राउंड में प्रवेश

यूनिक क्लब द्वारा शासकीय खूबचंद बघेल महाविद्यालय ग्राउंड भिलाई-3 में सेवन ए साइड फुटबॉल टूर्नामेंट कराया जा रहा...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:15 AM IST
यूनिक क्लब द्वारा शासकीय खूबचंद बघेल महाविद्यालय ग्राउंड भिलाई-3 में सेवन ए साइड फुटबॉल टूर्नामेंट कराया जा रहा है। टूर्नामेंट में बुधवार को चार मैच खेले गए। दिन का पहला मैच रोवर्स क्लब और माना एफसी रायपुर के बीच खेला गया। जिसमें रोवर्स ने 7-1 से जीत दर्ज की। मैच एक तरफा रहा। इसमें रोवर्स क्लब ने शानदार अाक्रामक खेल का प्रदर्शन किया। दूसरा मैच डब्ल्यूआरएस. रायपुर और बीकेपी फुटबॉल क्लब के मध्य खेला गया।

डब्ल्यूआरएस रायपुर की टीम ने 2 - 1 जीत हासिल की। तीसरे मैच बीएमवाय चरोदा ने एलिट एफए को 4-1 से हराया। वहीं अंतिम मैच का निर्णय पेनाल्टी शूट आउट से लिया गया। जिसमें यूनिक फुटबॉल क्लब व पीएचएफसी खुर्सीपार के मध्य खेला गया जो कि निर्धारित समय तक 0-0 कि बराबरी पर रहा। जिसमें पेनाल्टी में यूनिक क्लब ने 3-2 से जीत दर्ज की। आज के मैच के रेफरी एसडी बर्मन, के लिंगा राजू और सत्यजीत खरे थे।

भिलाई-3 कॉलेज के मैदान में रोवर्स क्लब और माना के बीच हुआ एकतरफा मुकाबला।

मैच में रोवर्स ने पहले हॉफ में तीन और दूसरे हॉफ में दागे चार गोल

सेवन ए साइड फुटबॉल टूर्नामेंट में रोवर्स की टीम ने शुरू से ही आक्रामक अंदाज से खेलना शुरू किया। 20 के मिनट के पहले हाफ में ही रोवर्स ने 3 गोल दाग दिए थे। टीम ने पहला गोल मैच के तीसरे मिनट में, दूसरा गोल चौथे मिनट में और तीसरा गोल मैच के आठवें मिनट में ही कर दिया था। दूसरे हाफ में 21 वें मिनट में चौथा, 25वें मिनट में पांचवां, 30वें मिनट में छठवां और 36वें मिनट में सातवां गोल किया। रायपुर की टीम ने एक गोल पेनाल्टी में किया।

राजकिरण ने तीन, विकास ने दो तथा जासल और मोनिश ने 1-1 गोल किए

मैच में रोवर्स की टीम ने 7 गोल मारे। जिसमें टीम के राजकिरण ने अहम भूमिका निभाई। राजकिरण ने मैच में 3 गोल मारे। हर मौके को गोल में बदल कर टीम को मजबूत बढ़त दिलाई। माना एफसी रायपुर की टीम पूरे मैच में दबाव में दिखी। रोवर्स के खिलाड़ियों ने हर क्षेत्र में रायपुर को पछाड़ा। राजकिरण के अलावा विकास ने 2, जासल मंडावी व मोनिश ने 1-1 गोल किया। रायपुर की टीम ने सिर्फ 1 गोल किया वो भी पेनाल्टी में।

दूसरे मैच में डब्ल्यूआरएस ने बीकेपी को 2-0 से हराया

दिन का दूसरा मैच डब्ल्यूआरएस रायपुर और बीकेपी फुटबॉल क्लब के मध्य खेला गया। मैच में रायपुर की टीम ने बीकेपी को बांधे रखा। रायपुर की टीम ने 2 गोल किए। तो बीकेपी की टीम सिर्फ 1 गोल ही कर सकी। डब्ल्यूआरएस रायपुर के तरफ से तुषार और भूपेंद्र ने 1-1 गोल किया। तो बीकेपी फुटबॉल क्लब की तरफ से एकमात्र गोल दुर्लभ सोना ने किया। मैच में खिलाड़ियों ने डिफेंस पर ज्यादा ध्यान दिया।

चरोदा ने 4-1 तो यूनिक क्लब ने 3-2 से जीता मैच

तीसरा मैच बीएमवाय चरोदा और एलिट के बीच हुआ। चरोदा ने अटैक खेलते हुए 4 गोल किए। चरोदा के सुमित, अंकित, भावेश और नितिन चारो खिलाड़ियों ने एक-एक गोल किए। एलिट की तरफ से गौरव मिश्रा ने एक गोल किया। चौथे मैच का फैसला पेनाल्टी शूट आउट से कराया गया। इसमें यूनिक क्लब ने खुर्सीपार को 3-2 से हराया।

X
Click to listen..