• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • कबाड़ खरीदने जा रहे अधेड़ को लूटा, लोगों ने पकड़कर धुनाई की, फिर पुलिस को सौंपा
--Advertisement--

कबाड़ खरीदने जा रहे अधेड़ को लूटा, लोगों ने पकड़कर धुनाई की, फिर पुलिस को सौंपा

Dainik Bhaskar

Feb 02, 2018, 02:15 AM IST

Durg Bhilai News - क्राइम रिपोर्टर|भिलाई. जुनवानी रोड में माइलस्टोन स्कूल के पास गुरुवार सुबह तकरीबन छह बजे एक भंगारवाला लूट का...

कबाड़ खरीदने जा रहे अधेड़ को लूटा, लोगों ने पकड़कर धुनाई की, फिर पुलिस को सौंपा
क्राइम रिपोर्टर|भिलाई. जुनवानी रोड में माइलस्टोन स्कूल के पास गुरुवार सुबह तकरीबन छह बजे एक भंगारवाला लूट का शिकार हो गया। वारदात के बाद भंगारवाले ने आसपास के लोगों को आवाज दी तो लोग इकट्ठा हो गए और दोनों लुटेरों को लोगों ने पकड़ लिया। दोनों आरोपियों सेक्टर-7 निवासी राम सिंगार पिता बालक प्रसाद (35) और रिसाली के सागर बाघ को पकड़ने के बाद वहां की पब्लिक ने खूब धुनाई की। इसके बाद पुलिस के हवाले किया।

पुलिस ने बताया कि इंदिरा नगर सुपेला निवासी 49 वर्षीय महेश पिता रामसुंदर पटेल भंगार खरीदने सुबह-सुबह खम्हरिया की ओर जा रहा था। तभी आरोपियों ने उसे माइलस्टोन शराब भट्ठी के पास शराब की बोतल देने की बात कहकर उसे गली में ले गए। गली में ले जाकर आरोपियों ने उसे चाकू दिखाकर मारपीट की और उससे पास रखे 600 रुपए लूट लिया। आसपास के लोग पहुंचकर दोनों की धुनाई की।

गिरफ्तार आरोपी।

एक सिक्योरिटी गार्ड तो दूसरा स्टेट लेवल खिलाड़ी

पुलिस ने बताया कि राम सिंगार स्टेट लेवल पर बॉक्सिंग टूर्नामेंट खेल चुका है। अभी वह कर्ज में डूबा है। कर्ज चुकाने के लिए उसने मेहनत करने के बजाय लूट कर पैसे इकट्ठा करना आसान समझा। वहीं दूसरा आरोपी राम सिंगार पहले शॉपिंग मॉल में सिक्यूरिटी गार्ड था। अभी सूर्या रेसीडेंसी में गार्ड की नौकरी कर रहा है। घटना से पहले दोनों ने रातभर शराब पी और सुबह वारदात को अंजाम दिया। मामले में पुलिस पूछताछ कर रही है।

X
कबाड़ खरीदने जा रहे अधेड़ को लूटा, लोगों ने पकड़कर धुनाई की, फिर पुलिस को सौंपा
Astrology

Recommended

Click to listen..