• Home
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • मेडिकल प्वाइंट भिलाई में क्रैश, समर, रेग्यूलर एवं ड्रॉपर कोर्स के लिए एडमिशन ओपन- ग्वेल सर
--Advertisement--

मेडिकल प्वाइंट भिलाई में क्रैश, समर, रेग्यूलर एवं ड्रॉपर कोर्स के लिए एडमिशन ओपन- ग्वेल सर

मुद्रक ग्रुप और रोटो डाइन ने संतोष रूंगटा ग्रुप के 31 स्टूडेंट्स का चयन कर दिये जाॅब आॅफर...

Danik Bhaskar | Apr 01, 2018, 02:15 AM IST
मुद्रक ग्रुप और रोटो डाइन ने संतोष रूंगटा ग्रुप के

31 स्टूडेंट्स का चयन कर दिये जाॅब आॅफर

भिलाई|नीट,एम्स,आईआईटी-जी,11वीं और 12वीं के साथ साथ मेडिकल परीक्षा को ध्यान में रखते हुए क्रैश,समर,रेग्यूलर एवं ड्रॉपरों के लिए क्लास क्रमश 28 मार्च एवं 14 अप्रैल से शुरू किया जा रहा है। छ.ग. में मेडिकल के क्षेत्र में पहले से ही विद्यमान मेडिकल प्वाइंट भिलाई सतत अपने नित नए प्रयासों से प्रदेश के अंदर अच्छे परिणाम के रूप में जाना जाता है। छात्रों के द्वारा मेडिकल परीक्षा से संबंधित सभी प्रश्नों का हल डाउट्स क्लियरिंग सेशन मेेंं दिया जाता है। सारगर्भित पाठ्यक्रम के माध्यम से सभी विषय विशेषज्ञों की टीम द्वारा पढ़ाया जाता है। लगातार मेडिकल विषय में 83 प्रतिशत प्रश्न इसी सर्टिफाइड संस्था के पढ़ाए हुए आते हैं। अभी तक 400 चयनित छात्र-छात्राओं मेंं 4 अपने(पुत्र-पुत्री)पीएमटी में सफल हुए है जो वर्तमान में एमडी (डॉक्टर) हैं। निशुल्क मेगा टेस्ट (प्रत्येक मंगलवार एवं शनिवार)का आयोजन सभी ड्रॉपर के लिए परीक्षा तक करवाये जाएंगे। संस्था में ड्रॉपर विद्यार्थी टेस्ट में सम्मिलित होने के लिए फोटो के साथ फार्म जमा करें। यहां हॉस्टल के साथ मेस की सुविधा है।

महालक्ष्मी में समर कलेक्शन के साथ ही

बुटिक की हुई शुरूआत, मिलेंगे ढेरों कलेक्शन

भिलाई|सेक्टर-9 स्थित महालक्ष्मी शोरूम में समर कलेक्शन की आकर्षक वेराइटी बहुत ही कम दामों पर उपलब्ध हो रही है। जिससे ग्राहक अधिक से अधिक खरीदी कर रहे है। ग्राहकों के सुविधा को ध्यान में रखते हुए अब महालक्ष्मी में बुटिक वर्क की शुरूआत के साथ ही कुशल कारीगरों द्वारा सिलाई का कार्य शुरू किया गया है। सिल्क साड़ी के लिए प्रसिद्ध इस शोरूम में साडिय़ों के साथ ही खुर्तिया, सूट,प्लानों पेंट का भी नया कलेक्शन आया है, जिसे ग्राहकों द्वारा बेहद पसंद किया रहा है। महालक्ष्मी के संचालक विजय खेतान ने बताया कि 3 दिनों के लिए डिस्काउंट ऑफर चलाया जा रहा है। जिसमें 10-40 प्रतिशत तक की छूट दी जाती है।

जैन भवन में हेैंडीक्राफ्ट एवं हैंडलूम प्रदर्शनी का हो रहा

आयोजन, नार्थ इस्ट के कपड़ों का लगा जमावड़ा

भिलाई|शहर का ह्रदय स्थल भिलाई के सेक्टर-6 जैन भवन में हैंडलूम एवं हैंडीक्राफ्ट कपड़ों का खूूबसूरत प्रदर्शनी लगाया गया है। जहां पर नार्थ-ईस्ट के कुशल कारीगरों के हाथों से निर्मित कपडों का विशाल संग्रह की पेशकस मौजूद है। जहां पर कपडों के अलावा हस्त निर्मित अन्य उत्पादों का संग्रह खासतौर पर भिलाईवासियों के लिए रखा गया है। यह प्रदर्शनी बीते 30 मार्च से लेकर 8 अप्रैल तक चलेगा। शहरवासी इस प्रदर्शनी का लाभ से सकते है। इस कार्यक्रम का प्रायोजन किया जा रहा है। उत्तर-पूर्व विकास मंत्रालय रीजन,भारत सरकार के सौजन्य से।