• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • आरएसएस ने लगाया चिकित्सा शिविर, 200 लोगों के बीपी, शुगर की कराई मुफ्त में जांच
--Advertisement--

आरएसएस ने लगाया चिकित्सा शिविर, 200 लोगों के बीपी, शुगर की कराई मुफ्त में जांच

Durg Bhilai News - कम्युनिटी रिपोर्टर | जामगांव आर(बेल्हारी) राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवा विभाग और धर्म जागरण समन्वय विभाग के...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:15 AM IST
आरएसएस ने लगाया चिकित्सा शिविर, 200 लोगों के बीपी, शुगर की कराई मुफ्त में जांच
कम्युनिटी रिपोर्टर | जामगांव आर(बेल्हारी)

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सेवा विभाग और धर्म जागरण समन्वय विभाग के संयुक्त तत्वावधान में निशुल्क स्वास्थ्य परीक्षण व औषधि वितरण शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शु रुआत भाजपा के जिला उपाध्यक्ष लालेश्वर साहू, मंडल अध्यक्ष किशोर साहू, धर्म जागरण विभाग के डॉ. संतराम कुंभकार, धर्म रक्षा वाहिनी की कीर्ति नायक ने भारत माता की पूजा से की।

मौके पर भाजपा नेता लालेश्वर साहू ने कहा कि मानवता की सेवा ही सच्ची पूजा है ,चिकित्सा का क्षेत्र हमेशा से संवेदना का क्षेत्र रहा है आरएसएस ने समाज के हर क्षेत्र में अपने सेवा कार्यों से अमिट छाप छोड़ी है। शिविर में रायपुर डेंटल कालेज के डॉ सोपान सिंह के नेतृत्व में आधा दर्जन चिकित्सकों की टीम ने 65 ग्रामीणों का दंत परीक्षण कर उन्हें आवश्यक चिकित्सीय परामर्श दिया, वहीं बीएम शाह अस्पताल भिलाई डॉक्टरों ने भी अपनी सेवाएं देकर 200 लोगों का बीपी,शुगर सहित अन्य रोगों के निदान करते हुए औषधि वितरण किया। आयोजन में प्रभारी किशोर भारद्वाज, सरपंच शैलेंद्री मंडावी, हलधर महमल्ला, लीलाधर वर्मा, द्वारिका साहू ,संदीप देवांगन, दिलीप साहू, उमाशंकर साहू सक्रिय रहे।

X
आरएसएस ने लगाया चिकित्सा शिविर, 200 लोगों के बीपी, शुगर की कराई मुफ्त में जांच
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..