• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • त्योहार से पहले निकाला फ्लैग मार्च, संदिग्धों की धरपकड़ तेज
--Advertisement--

त्योहार से पहले निकाला फ्लैग मार्च, संदिग्धों की धरपकड़ तेज

Durg Bhilai News - होली त्योहार को देखते हुए पुलिस ने संदिग्धों की धरपकड़ तेज कर दी है। तीन सवारी व तेज वाहन चालकों को देखते ही उन पर...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:15 AM IST
त्योहार से पहले निकाला फ्लैग मार्च, संदिग्धों की धरपकड़ तेज
होली त्योहार को देखते हुए पुलिस ने संदिग्धों की धरपकड़ तेज कर दी है। तीन सवारी व तेज वाहन चालकों को देखते ही उन पर कार्रवाई की जा रही। इधर बुधवार की दोपहर पुलिस के तरफ से दुर्ग और भिलाई शहर में फ्लैग मार्च निकाला गया। इस दौरान 200 से अधिक पुलिस जवान 54 से अधिक वाहनों में सायरन देते हुए दोनों शहरों से होकर गुजरे।

फ्लैग मार्च में पुलिस के आला अफसर भी शामिल हुए। फ्लैग मार्च दोपहर करीब 3 बजे पुलिस लाइन से शुरू हुआ। यह गंज पारा, चंडी मंदिर, तकियापारा, पोलसायपारा, मोहन नगर, मालवीय नगर, सिविल लाईन, कसारीडीह, पद्मनाभपुर से गुजरते हुए वाय शेप ब्रिज से भिलाई में प्रवेश किया। भिलाई में स्मृतिनगर, नेहरू नगर, वैशालीनगर, हाउसिंग बोर्ड, कैंप 1, खुर्सीपार, ओल्ड भिलाई होकर वापस पावर हाउस होते हुए सेक्टर एरिया में प्रवेश किया। टाउनशिप होते हुए पुलिस की यह रैली पुन: लाइन में समाप्त हुई। इसी तरह ग्रामीण क्षेत्रों में भी पुलिस प्रशासन ने त्योहार के पहले अभियान चलाकर नियम विरूद्ध वाहन चलाने वालों और हुड़दंग मचाने वालों पर कार्रवाई शुरू की।

X
त्योहार से पहले निकाला फ्लैग मार्च, संदिग्धों की धरपकड़ तेज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..