• Home
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • बैंगलुरू में बीएसपी के 2 कर्मियों ने जीता पदक
--Advertisement--

बैंगलुरू में बीएसपी के 2 कर्मियों ने जीता पदक

बैंगलुरु में आयोजित 39वें नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स मास्टर्स चैंपियनशिप में भिलाई इस्पात संयत्र के विभिन्न...

Danik Bhaskar | Mar 01, 2018, 02:15 AM IST
बैंगलुरु में आयोजित 39वें नेशनल मास्टर्स एथलेटिक्स मास्टर्स चैंपियनशिप में भिलाई इस्पात संयत्र के विभिन्न विभागों में कार्यरत कर्मिकों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पदक हासिल किया। प्रतियोगिता में प्लांट के रोल टर्निंग शॉप में तकनीशियन के पद पर कार्यरत गिरीश लाल यादव ने 55 वर्ष से अधिक आयु समूह में 3000 मीटर स्टीपल चेस में दूसरा स्थान हासिल कर रजत पदक जीता। वहीं कोक ओवन एवं सीसीडी में सीनियर ऑपरेटिव के पद पर कार्यरत देवधर ठाकुर ने इसी रेस में तीसरा स्थान अर्जित कर कांस्य पदक हासिल करने में सफलता पाई।

प्रतियोगिता में इस वर्ग में देश भर से आये 30 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था। मास्टर्स एथलेटिक्स फेडरेशन ऑफ इंडिया द्वारा बैंगलोर के श्री कांतिरवा स्टेडियम में 21 से 25 फरवरी 2018 के बीच आयोजित हुई थी।

गिरीश लाल यादव ने स्टीपल चेज़ में दूसरा तो देवधर ने तीसरा स्थान जीता।

सिलेक्ट होने पर स्पेन में करेंगे प्रतिनिधित्व

विजेता खिलाड़ी अगर सिलेक्ट होते है तो उनको स्पेन में आयोजित होने वाली वर्ल्ड मास्टर्स एथलेटिक्स चैंपियनशिप में हिस्सा लेने का मौका मिलेगा। प्लांट से 4 खिलाड़ियों ने इस चैंपियनशिप में छत्तीसगढ़ राज्य का प्रतिनिधित्व किया था। इनके प्रदर्शन पर बीएसपी ने खिलाड़ियों को पुरस्कार के रूप में मेरिट प्रमाणपत्र और रजत एवं कांस्य पदक प्रदान कर सम्मानित किया गया।