--Advertisement--

बीएसपी हिंदी में काम करने में चल रहा 2 प्रतिशत पीछे

Durg Bhilai News - समिति के बैठक में अध्यक्ष ने पत्रिका का विमोचन भी किया। भिलाई|बीएसपी के सीईओ सभागार में राजभाषा कार्यान्वयन...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:20 AM IST
बीएसपी हिंदी में काम करने में चल रहा 2 प्रतिशत पीछे
समिति के बैठक में अध्यक्ष ने पत्रिका का विमोचन भी किया।

भिलाई|बीएसपी के सीईओ सभागार में राजभाषा कार्यान्वयन समिति की 122वीं बैठक संपन्न हुई। बैठक में अवसर पर समिति के अध्यक्ष व सीईओ एम रवि ने संयंत्र की हिंदी गृह पत्रिका भिलाई भाषा भारती के चौथे अंक तकनीकी विशेषांक का विमोचन करते हुए इसके आवेदनकर्ताओं की बेहद सराहना की। उन्होंने कहा कि हमें हिंदी में काम करने का लक्ष्य 100 प्रतिशत दिया गया है किंतु हम अभी भी 98 प्रतिशत पर हैं। सीईओ रवि ने कहा कि, हमें हिंदी में कामकाज को बढ़ावा देते हुए अधिकाधिक पत्राचार हिंदी में करना चाहिए।

पत्रिका को आंतरिक संसाधनों से तैयार किया

इस अवसर पर उपस्थित महाप्रबंधक (पीपीसी)एसएन आबिदी ने सदन का ध्यान आकृष्ट कराया कि हम छोटे-छोटे प्रयास से हिंदी कार्य प्रतिशत को बढ़ा सकते हैं। बैठक के प्रारंभ में वरिष्ठ प्रबंधक (राजभाषा) डॉ बीएम तिवारी ने बताया कि संयंत्र की हिंदी पत्रिका भिलाई भाषा भारती का यह चौथा अंक आंतरिक संसाधनों से तैयार किया गया है। जिसमें तकनीकी प्रस्तुति प्रतियोगिता, खदान की तकनीकी संगोष्ठी एवं नगर सेवाएं के पुरस्कृत आलेख शामिल हैं।

X
बीएसपी हिंदी में काम करने में चल रहा 2 प्रतिशत पीछे
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..