• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • बाथरूम में मोबाइल रखकर मौसेरी बहन का बनाया वीडियो, ढाई साल तक करता रहा दुष्कर्म, जुर्म दर्ज
--Advertisement--

बाथरूम में मोबाइल रखकर मौसेरी बहन का बनाया वीडियो, ढाई साल तक करता रहा दुष्कर्म, जुर्म दर्ज

Durg Bhilai News - जामुल इलाके में मौसेरी बहन का उसके भाई द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ढाई...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 02:25 AM IST
बाथरूम में मोबाइल रखकर मौसेरी बहन का बनाया वीडियो, ढाई साल तक करता रहा दुष्कर्म, जुर्म दर्ज
जामुल इलाके में मौसेरी बहन का उसके भाई द्वारा अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी ढाई साल तक अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर दुष्कर्म करता रहा। यही नहीं, आरोपी पीड़ित महिला से एक लाख रुपए तक इसी वीडियो के बदले में वसूल चुका है। जामुल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर लिया है। अभी वह पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

मामले की जांच कर रहे जामुल थाने के एसआई लल्लन सिंह ने बताया कि, आरोपी अतरैला, मालवा मध्यप्रदेश निवासी राघवेंद्र सिंह बाथरूम में मोबाइल रखकर पीड़ित महिला का अश्लील वीडियो बनाया। घटना अगस्त 2015 की है।

बर्थडे पार्टी में आया, तभी बनाया वीडियो

पुलिस ने बताया कि, आरोपी राघवेंद्र मोबाइल टावर कंपनी में सर्वे का काम करता है। आरोपी जून 2015 मोबाइल टावर के सर्वे के लिए भिलाई आया था। 15 जुलाई 2015 को पीड़िता के लड़के का जन्मदिन था। उस दिन आरोपी पीड़िता के घर जामुल में पहली बार आया। आरोपी पीड़िता के घर पर करीब डेढ़ माह तक रूका रहा।

ब्लैकमेल कर 1 लाख रुपए तक वसूल किया

एसआई सिंह ने बताया कि वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने महिला को वीडियो दिखाया। जब वह बाथरूम से बाल्टी लेकर निकल रही थी। आरोपी ने पीड़िता से कहा कि, नहाते हुए वीडियो बना लिया हूं। अब इसे सोशल साइट पर डालूंगा और तुम्हारे पति को भी बताऊंगा। आरोपी ने पीड़िता से वर्ष 2015 में पहली बार 5 हजार, फिर 7 हजार, 10 हजार और 11 हजार रुपए लिया।

आरोपी के भाई ने भी पीड़िता को दी धमकी

पीड़िता परेशान होकर सारी कहानी पति को बताई। पति ने जब आरोपी से पूछा तो उसने धमकी देते हुए कहा कि जब तीन साल तक कुछ नहीं कर पाए तो अब मेरा क्या कर पाओगे? पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी का छोटा भाई जागेंद्र ने धमकी दिया है कि तुम्हारा ऐसा हाल करूंगा कि तुम कभी सोची भी नहीं होगी।

परेशान होकर पति को बताई फिर एफआईआर

आरोपी पीड़िता का वीडियो फेसबुक पर वायरल करने की धमकी देकर उसके साथ अनाचार की घटना को अंजाम देता था। पीड़ित महिला का पति ऑटो चालक है। पति जब घर से चला जाता था, तब आरोपी पीड़िता घर आकर उसकी इच्छा के विरुद्ध शारीरिक संबंध बनाया करता था। आरोपी के इस कृत्य से पीड़िता मजबूर होकर आरोपी की यातना को बर्दाश्त कर रही थी। वह परेशान होकर पति को बताई और फिर जामुल पुलिस में रिपोर्ट दर्ज हुआ।

X
बाथरूम में मोबाइल रखकर मौसेरी बहन का बनाया वीडियो, ढाई साल तक करता रहा दुष्कर्म, जुर्म दर्ज
Astrology

Recommended

Click to listen..