• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • होली में बिकने आए प्रतिबंधित सामान पर हुई कार्रवाई,158 मुखौटों को किए जब्त
--Advertisement--

होली में बिकने आए प्रतिबंधित सामान पर हुई कार्रवाई,158 मुखौटों को किए जब्त

Durg Bhilai News - दुर्ग निगम ने बुधवार को मुहिम चलाकर होली में बिकने आए मुखौटे व बालों की वीग की जब्ती बनाई। साथ ही दुकानों के...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 02:50 AM IST
होली में बिकने आए प्रतिबंधित सामान पर हुई कार्रवाई,158 मुखौटों को किए जब्त
दुर्ग निगम ने बुधवार को मुहिम चलाकर होली में बिकने आए मुखौटे व बालों की वीग की जब्ती बनाई। साथ ही दुकानों के संचालकों पर जुर्माना कार्रवाई की। कलेक्टर उमेश अग्रवाल के निर्देश पर यह कार्रवाई की गई। इस दौरान तेज आवाज वाले यंत्रों को भी जब्त किया।

एक दिन पहले शांति समिति की बैठक में कलेक्टर द्वारा दिए गए निर्देश के बाद आयुक्त एसके सुंदरानी ने बुधवार को उड़न दस्ता टीम का गठन किया। टीम ने बुधवार को इंदिरा मार्केट, महिला समृद्धि बाजार, कसारीडीह, केलाबाड़ी जैसे क्षेत्रों में होली के बाजार व स्टॉल की जांच की। 9 दुकानों से लगभग 158 होली मुखौटे जब्त किए गए। पुलिस प्रशासन ने इस बार मुखौटे लगाकर होली खेलने पर पूरी तरह से प्रतिबंध लगा दिया है। ऐसे लोगों से पुलिस सख्ती से निपटेगी। इधर कलेक्टर ने इसकी बिक्री पर रोक लगाने के लिए स्थानीय प्रशासन को निर्देश जारी किए हैं। इसके अलावा बड़े रंगीन कृत्रिम बालों को भी प्रतिबंधित किया गया है। 2 मार्च को आने वाले होली त्योहार को देखते हुए यह तैयारी की गई है। कार्रवाई के दौरान निगम अधिकारी शिव शर्मा, बीरेंद्र ठाकुर, राजू बख्शी सहित अन्य मौजूद थे।

मुखौटा बेचने वालों पर कार्रवाई करते नगर निगम अमला।

X
होली में बिकने आए प्रतिबंधित सामान पर हुई कार्रवाई,158 मुखौटों को किए जब्त
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..