Hindi News »Chhatisgarh »Durg Bhilai» राजधानी से गुजरने वाली आधा दर्जन ट्रेनों पर असर

राजधानी से गुजरने वाली आधा दर्जन ट्रेनों पर असर

ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | रायपुर कलमना-इतवारी रेलवे स्टेशनों के बीच 3 एवं 4 फरवरी को ट्रेनों का मेगा ब्लॉक होगा। इस...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 03:35 AM IST

ट्रांसपोर्ट रिपोर्टर | रायपुर

कलमना-इतवारी रेलवे स्टेशनों के बीच 3 एवं 4 फरवरी को ट्रेनों का मेगा ब्लॉक होगा। इस दौरान 44 घंटे का नॉन इंटरलॉकिंग ब्लॅाक लेने से कई ट्रेनें प्रभावित होंगे। नागपुर मंडल के अलावा रायपुर से गुजरने वाली कई ट्रेनों की सुविधा नहीं होगी। टाटानगर-इतवारी पैसेंजर 2 और 3 फरवरी को दुर्ग में ही समाप्त होगी। इसी तरह इतवारी-टाटानगर पैसेंजर भी दुर्ग से ही टाटानगर के लिए रवाना होगी। इसके अलावा रायपुर-इतवारी पैसेंजर 1, 2 और 3 फरवरी को तुमसर रोड में ही समाप्त होगी। यह ट्रेन इतवारी की जगह तुमसर रोड से चलकर रायपुर पहुंचेगी। गेवरा रोड-नागपुर शिवनाथ एक्सप्रेस इस दो दिन के दौरान गोंदिया तक ही जाएगी। इसके बाद फिर गोंदिया से ही रायपुर-बिलासपुर तक जाएगी। 1 और 3 फरवरी को नागपुर-बिलासपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस नागपुर की जगह गोंदिया से रवाना होगी। यह ट्रेन गोंदिया से बिलासपुर जाएगी। 2 एवं 3 फरवरी को शालीमार-कुर्ला एक्सप्रेस इतवारी के स्थान पर कलमना होते हुए नागपुर जाएगी।

बिलासपुर-रायगढ़ के बीच भी : बिलासपुर-रायगढ़ के बीच आवश्यक रखरखाव व मरम्मत के लिए ट्रेनों का ब्लॉक 3 से 25 फरवरी के बीच रहेगा।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Durg Bhilai

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×