• Hindi News
  • Chhattisgarh
  • Bhilaidurg
  • Bhilai - रात दो बजे बाल संप्रेक्षण की दीवार तोड़कर भागने का प्रयास, पुलिस ने सभी को पकड़ा
--Advertisement--

रात दो बजे बाल संप्रेक्षण की दीवार तोड़कर भागने का प्रयास, पुलिस ने सभी को पकड़ा

संप्रेक्षण गृह में अपचारी बालकों ने बीती रात जमकर हंगामा किया। करीब तीन तक चले नॉन स्टॉप ड्रामे के बीच कुछ बालकों...

Dainik Bhaskar

Sep 13, 2018, 02:12 AM IST
Bhilai - रात दो बजे बाल संप्रेक्षण की दीवार तोड़कर भागने का प्रयास, पुलिस ने सभी को पकड़ा
संप्रेक्षण गृह में अपचारी बालकों ने बीती रात जमकर हंगामा किया। करीब तीन तक चले नॉन स्टॉप ड्रामे के बीच कुछ बालकों ने प्रांगण की दीवार तोडकर भागने की भी प्रयास किया। लेकिन सूचना पर पहुंची डायल-112 और थाना पुलिस ने अमले ने अंधेरे में परिसर को चारों ओर से घेरकर छानबीन की तो उन्हें एक खिड़की की दीवार टूटी हुई मिली। पुलिस इस मुस्तैदी से अपचारी बालकों के फरार होने के मंसूबों पर पानी फिर गया। तीन घंटे तक पुलिस वहां पर मौजूद रही।

बाल संप्रेक्षण गृह की इसी दीवार को तोड़कर भागने का प्रयास किया।

पुलिस ने चारों ओ से घेर लिया: जानकारी के मुताबिक, पुलिस के पहुंचने तक बच्चों ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया कि कुछ शरारती बच्चों ने एक कमरे में लगी खिड़की की दीवार को तोड़ना शुरू कर दिया। एएसपी विजय पांडेय ने बताया कि, दीवार टूटने जैसी आवास सुनाई दी। परिसर के चारों ओर टार्च से छानबीन की तो एक कमरे की खिड़की की दीवार टूटी मिली।

बच्चों का आपसी विवाद गुटबाजी में तब्दील, लगातार हो रही काउंसिलिंग

अधीक्षिका गुरप्रीत कौर ने बताया कि संप्रेक्षण गृह में मंगलवार रात 11 बजे के बाद विवाद शुरू हुआ था। दो बच्चों के बीच शुरू हुए विवाद के इतना विकराल रूप ले लिया कि वो गुटबाजी में बदल गया। इस पर अन्य कैदियों ने भी शोर मचाना शुरू कर दिया। मामला बढ़ता देख पहले संप्रेक्षण अधिकारियों ने डायल 112 और पुलगांव पुलिस को हंगामे की सूचना दी। इस बीच कुछ उत्पादी बालकों ने जोर-जोर से चिल्लाना भी शुरू कर दिया। वहीं जिला प्रशासन ने अपचारी बालकों की काउंसिलिंग शुरू कर दी है। संप्रेक्षण गृह में योगासन से लेकर अन्य मोटिवेशनल लैक्चर दिए जा रहे हैं।

X
Bhilai - रात दो बजे बाल संप्रेक्षण की दीवार तोड़कर भागने का प्रयास, पुलिस ने सभी को पकड़ा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..