--Advertisement--

गैंगस्टर तपन सरकार के गुर्गे ने ब्वॉयफ्रेंड को नशे का सामान दिया फिर चाकू की नोंक पर 18 छात्राओं का शोषण किया

अश्लील वीडियो बनाकर किया ब्लैकमेल, लड़के भी बने शिकार; विजय मेनन बालोद जिले में गांजे तस्करी करते गिरफ्तार

Dainik Bhaskar

Aug 07, 2018, 11:47 PM IST
विजय मेनन गांजे। विजय मेनन गांजे।

भास्कर के पास जानकारी है कि छात्र- छात्राएं कहां के हैं, लेकिन हम उनके शिक्षण संस्थानों के नाम प्रकाशित नहीं करेंगे।

दुर्ग. गैंगस्टर तपन सरकार का गुर्गा विजय मेनन गांजे की तस्करी करते हुए पकड़ा गया है। गिरफ्तारी गुरुर के पुरूर ग्राम के पास अाई-20 कार में 10 किलाे गांजे के साथ हुई है।

कुछ दिन पहले ही मेनन के खिलाफ जेवरा सिरसा और स्मृति नगर चौकी में केस दर्ज हुए थे। जिसमें जेवरा चौकी में एक परिवार को गन टिकाकर धमकाने और स्मृति नगर चौकी में एक परित्यक्ता महिला से जबरदस्ती कर, वीडियो की आड़ में ब्लैकमेल कर वसूली करने का मामला है। मेनन के खिलाफ दुर्ग, राजनांदगांव के थानों में छेड़छाड़, मारपीट, लूट, डकैती जैसे मामलों में दो दर्जन केस दर्ज हैं।

ऐसे देता था वारदात को अंजाम: गिरफ्तारी के बाद खुलासा हुआ है कि मेनन पीजी में रहने वाले स्टूडेंट्स को पहले धमकाता। फिर दोस्ती कर उन्हें नशे का सामान उपलब्ध करवाता था। मेनन नशे के बदले पैसे तो लेता ही था, साथ ही स्टूडेंट्स की गर्लफ्रेंड से मिलने की फरमाइश करता था। मिलने अाने पर उनका शोषण करता और अश्लील वीडियो भी बना लेता था। जिसे दिखाकर लड़कियों को ब्लैकमेल कर उनका शोषण करता रहता था। इसके अलावा रुपए भी एंेठता था। मेनन लड़काें का भी शोषण करता था। साल भर पहले उसे एक कॉलेज हॉस्टल में लड़के के साथ संदिग्ध अवस्था में पकड़ा गया था।

पूछताछ में स्वीकारा- तपन के इशारे पर कई वारदातें कीं : मेनन ने अपने बयान में पुलिस काे बताया कि उसकी 2005 में गांजे के केस में दुर्ग जेल में ही तपन से मुलाकात हुई। उसके कहने पर मेनन शराब कारोबारियों के लिए कोचियों को संरक्षण देकर उनसे उक्त शराब ठेकेदार के माल के अलावा कोई माल नहीं बेचने की सुपरवाइजरी करता था। सोहन जैन के कहने पर रवि साेनकर के साथ नीरज अग्रवाल को उगाही के लिए धमकाया।

सुपारी भी लेता था: मालू मेडिकल संचालक को अन्नू दुबे से 20 हजार की सुपारी लेकर ब्लेड मारा और सुपारी लेकर ही मालवीय नगर चौक में जेल अधिकारी के पति को ब्लेड मारा। हाल ही में एक व्यवसायी जायसवाल को मारने के लिए 5 एकड़ जमीन, 5 लाख रुपए और 1 कार की सुपारी ली। सुपारी देने वाले ने एक रिवाल्वर भी उपलब्ध कराई।

X
विजय मेनन गांजे।विजय मेनन गांजे।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..